भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी का फिल्मी करियर सफलता के पड़ाव पर है. बागी 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद दिशा पाटनी ने भारत में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की है, लेकिन मल्टीस्टारर मूवी में दिशा को कटरीना कैफ से साथ किसी भी सीन में नहीं देखा गया है. दिशा और कटरीना का फिल्म में कोई सीन साथ में नहीं था और इस बात से दिशा भी बेहद निराश हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने कहा है कि वो इसे दुर्भाग्यपूर्ण मानती हैं कि भारत में उन्हें कटरीना कैफ के साथ काम करने का कोई मौका नहीं मिला है. जबकि सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर अभिनेत्री बेहद एक्साइटेड हैं. अदाकारा दिशा ने दबंग खान को मेहनती, एनर्जेटिक और नेकदिल बताया है. साथ ही आपको मालूम हो कि भारत में दिशा द्वारा सलमान खान की प्रेमिका का रोल अदा किया गया था.

बात की जाए भारत की तो, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित रही है. फिल्म भारत ने 201.86 करोड़ की कमाई अब तक कर ली है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 180.05 करोड़ और दूसरे हफ्ते में मंगलवार तक 21.81 करोड़ की कमाई कर डाली है. भारत इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. इस फिल्म में सलमान, दिशा और कैटरीना के साथ ही जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आए थे. 

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

ट्रोलर्स ने प्रियंका की शार्ट ड्रेस पर उड़ाया मज़ाक, कहा- 'RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

'कांटे' के निर्देशक का संजय दत्त पर बड़ा बयान, जानकर रह जाएंगे हैरान

जिम के बाहर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, देखें फोटोज