आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

साल 2018 में बधाई हो और अंधाधुन जैसी सफल फिल्में देने के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना के पास कई बढ़िया फ़िल्में हैं. आयुष्मान फिलहाल डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 का प्रमोशन कर रहे हैं और यह फिल्म 28 जून को रिलीज की जाएगी. 

फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, जो दो लड़कियों की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगा रहता है. अभिनेता आयुष्मान की आर्टिकल 15, एक्टर की बाकि फिल्मों से बिल्कुल अलग रहेगी और इसके जरिए आप आयुष्मान को पहली बार पुलिसवाले के किरदार में नजर आने वाले हैं. आर्टिकल 15 के अलावा अभिनेता फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बला, ड्रीम गर्ल और निर्देशक शूजित सिरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में भी वे नजर आने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी होंगे और यह हला मौका रहेगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. जहां आयुष्मान अपनी सभी फिल्मों के लिए उत्साहित हैं, तो वहीं शूजित सिरकार की गुलाबी सीताबो आयुष्मान के लिए बाकी फिल्मों से ज्यादा खास है. हाल ही में आयुष्मान ने एक साक्षात्कार में अमिताभ को लेकर कहा कि "मैं बच्चन साहब के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित दोनों हूं. ये मिक्स फीलिंग जैसा है. मुझे पेट में गुदगुदी हो रही है. मुझे नहीं पता जब मैं मिस्टर बच्चन के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो मुझे कैसा महसूस होगा."

 

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल

ट्रोलर्स ने प्रियंका की शार्ट ड्रेस पर उड़ाया मज़ाक, कहा- 'RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

'कांटे' के निर्देशक का संजय दत्त पर बड़ा बयान, जानकर रह जाएंगे हैरान