इस रैप के साथ वापसी करने जा रहे हनी सिंह
इस रैप के साथ वापसी करने जा रहे हनी सिंह
Share:

मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए है. रैपर ने एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में फैंस के मध्य वापसी भी करने जा रहे है. उनका नया एल्बम 'हनी 3.0' (Honey 3.0) आ चुका है. इस कमबैक के बारे में हनी सिंह ने अपने लेटेस्ट साक्षत्कार में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उनकी नई एल्बम में अपशब्द जैसी कोई बात नहीं होने वाली है. अपनी जिंदगी के उस दौर के बारे में भी बताया जब वो मुश्किलों से गुजर रहे थे और कोई गाना नहीं बना पा रहे थे. हनी सिंह बताते हैं कि गंगा में डुबकी लगाने के उपरांत किस तरह उनकी जिंदगी बदल चुकी है.

Honey 3.0 का पहला गाना: हनी सिंह की एल्बम 'हनी 3.0' का पहना गाना 'नागन' (Naagan Song) हाल ही में रिलीज हो चुका है. इस गाने को अभी तक 2 मिलियन से भी अधिक व्यूज भी मिल चुके है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस गाने को गाया तो हनी सिंह ने है ही लेकिन उन्होंने इसके बोल भी लिखे हैं और इसे कंपोज भी खुद ही कर रहे है. 

 

हनी सिंह ने मीडिया को दिए साक्षत्कार में बताया है कि उन्होंने 'हनी 3.0' एल्बम के लिए कुल 37 गाने सिलेक्ट भी किए है, जिन्हें वो एक एक करके रिलीज करने वाले है. उन्होंने एक साथ 50 गाने लिख डाले थे और टीम के साथ बातचीत के उपरांत 37 गाने फाइनल तक पहुंचे. हनी सिंह ने इस साक्षत्कार में ये भी कबूल किया है कि लोगों को उनके बीते गानों में 'कुछ शब्द' पसंद नहीं आए थे, लोगों ने 'भद्दे शब्दों' पर आपत्ति के साथ- साथ उनके विरुद्ध प्रदर्शन भी किया था और इस बार इस एल्बम में उन्होंने इसीलिए ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं किया है.

YRF स्पाई यूनिवर्स में शर्वरी वाघ आएंगी नजर

इफ्तार पार्टी में शहनाज को देख रश्मि ने फेरा मुँह, जानिए क्यों

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -