YRF स्पाई यूनिवर्स में शर्वरी वाघ आएंगी नजर
YRF स्पाई यूनिवर्स में शर्वरी वाघ आएंगी नजर
Share:

YRF स्पाई यूनिवर्स इस वक़्त इंडियन सिनेमा का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है. इसी के साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और कई स्टार्स इसका भाग भी बन चुके है. वहीं आने वाले सालों में स्पाई यूनिवर्स की बिरादरी और बढ़ने वाली है. इन सबके मध्य आदित्य चोपड़ा YRF के होमग्रोन टैलेंट शरवरी वाघ को वाईआरएफ के अगले बड़े प्रोजेक्ट में भी ले पाएंगे.

YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगी शरवरी वाघ:  खबरों का कहना है कि आदित्य चोपड़ा शरवरी को ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में पेश करने के लिए तैयार हैं. इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द भी की जाने वाली है.  खबरों का कहना है कि आदित्य चोपड़ा को लगता है कि शरवरी को स्पाई यूनिवर्स से इंट्रोड्यूस कराने का ये सही वक़्त  है. सूत्र ने बोला है, “शरवरी को YRF सिस्टम के भीतर सालों से तैयार किया गया है जिसने निरंतर सुपरस्टार का प्रोडक्शन किया है. आदि को शरवरी के टैलेंट पर विश्वास है और वह एक शानदार अभिनेत्री हैं.”

आदित्य ने शरवरी को YRF स्पाई यूनिवर्स में क्यों किया शामिल: खबरों का कहना है कि,” “आदि को लगता है कि दर्शकों को ये सिग्नल देने का सही समय है कि एक नए स्टार का जन्म होना तय हो चुका है. यही वजह है कि उन्होंने शरवरी को अपने पॉपुलर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल किया है  जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसे देश के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार शामिल हैं. शरवरी इस यूनिवर्स की एक बड़ी फिल्म का भाग होने वाली है और ये अनाउंसमेंट लोगों के होश उड़ा देगी. ”रिपोर्ट के मुताबिक स्रोत ने आगे कहा है, “शरवरी भी एक एक्शन से भरपूर फिल्म में डेब्यू करने के लिए तैयार है. वह एक्शन मोड में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है."

YRF स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्में कौन सी हैं: YRF स्पाई यूनिवर्स की आने वाली मूवी में ‘टाइगर 3’, ‘वॉर 2’ और ‘टाइगर v/s पठान’ शामिल हैं. कई अन्य फिल्में भी आने वाली हैं  और कई मूवीज की टाइमलाइन पर ऑफिशियली अनाउंसमेंट जल्द की जाने वाली है.

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

ब्रेकअप की खबरों के बीच अरबाज संग IPL मैच देखने पहुंचे जॉर्जिया एंड्रियानी

इस शख्स की इफ्तार पार्टी में सना खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -