राजनाथ सिंह का दावा, कहा- मेरे सामने कोई चुनौती नहीं
राजनाथ सिंह का दावा, कहा- मेरे सामने कोई चुनौती नहीं
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री और लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने कहा है कि उनके समक्ष कोई चुनौती नहीं है. राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ में परिवार सहित अपना वोट डाला. लखनऊ लोकसभा सीट पर राजनाथ सिंह के सामने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की उम्मीदवार पूनम सिन्हा चुनावी संग्राम में हैं.

वहीं कांग्रेस ने इस लोकसभा सीट से आचार्य प्रमोद कृष्णन को टिकट दिया है. राजनाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए पूनम सिन्हा को लेकर किए गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि, 'मैं उनके बारे में कोई बयान नहीं देना चाहता हूं. मैं मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ रहा हूं.' राजनाथ सिंह ने कहा कि मेरे समक्ष कोई चुनौती नहीं है, सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में हैं.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में कहा है कि पूर्व पीएम अटल जी हमारे प्रेरणास्रोत हैं. राजनाथ सिंह ने कहा कि, 'सेना का चुनाव के दौरान इस्तेमाल करने का कोई सवाल ही नहीं है. किन्तु अगर सेना के शौर्य की जनता प्रशंसा करती है तो इसमें किसी को क्या आपत्ति हो सकती है? इस बात पर नाराज़गी क्यों है? हर सरकार की ज़िम्मेदारी होती है, देश में जो भी हो रहा है उसे जनता को बताना.'

खबरें और भी:-

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर गंभीर आरोप

मध्य प्रदेश: मतदान सम्बन्धी शिकायतों के लिए बनाए गए नियंत्रण कक्ष, टोल फ्री नंबर हुए जारी

बंगाल में फिर मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा उम्मीदवार को वोट डालने से रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -