बंगाल में फिर मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा उम्मीदवार को वोट डालने से रोका
बंगाल में फिर मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा उम्मीदवार को वोट डालने से रोका
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 7 प्रदेशों की 51 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. पश्चिम बंगाल की 7 लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग हो रही है. प्रदेश की बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने प्रदेश की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला करने का आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है कि बैरकपुर लोकसभा सीट से टीएमसी के दिग्गज नेता दिनेश त्रिवेदी चुनावी संग्राम में हैं. यहां से सीपीएम ने गार्गी चटर्जी को टिकट दिया है. आज सुबह से शुरू वोटिंग के दौरान भाजपा उम्मीदवार ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप भी लगाया है.अर्जुन सिंह ने कहा कि, 'बाहर से आए तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने मुझ पर हमला किया, वे लोग हमारे मतदाताओं को डरा रहे थे, मुझे चोट भी आई है.'

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की जिन सात लोकसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है उनमें बैरकपुर के अलावा, बंगाव, हावड़ा, उलुबेरिया, श्रीरामपुर, हुगली, आरामबाग शामिल हैं. आज पश्चिम बंगाल में सभी सात सीटों पर तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और सीपीएम के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला है. 2014 के चुनावों में टीएमसी ने सभी सात सीटों पर जीत हासिल की थी.

खबरें और भी:-

इस कारण जल्द बंद हो सकती है ईरान से तेल की खरीद

वैवाहिक सीजन में बढ़ने लगी सोने-चांदी की मांग, ऐसा है आज का भाव

अब इस तरह होगा जीएसटी और आइटी रिटर्न का मिलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -