उत्तराखंड में विपक्ष पर अमित शाह का हमला, बोले- चुनाव आता है तो कांग्रेस वाले तुरंत नए कपड़े सिला लेते हैं

देहरादून: आज (शनिवार को) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे हैं। देहरादून में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बताया कि उत्तराखंड का विकास करेंगे। उत्तराखंड में दोबारा भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उत्तराखंड मॉडल देश के लिए प्रेरणा है। साथ ही अमित शाह ने कहा कि देवभूमि की रचना करने का काम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था। न जाने कितने युवा प्रदेश की मांग करते हुए शहीद हो गए थे। भारतीय जनता पार्टी भी उत्तराखंड के लोगों के साथ इस मांग को बुलंद कर रही थी। तब उत्तराखंड के लोगों पर गोली किसने चलाई थी, इसे भी याद कीजिएगा।

साथ ही गृह मंत्री ने कहा कि आज उत्तराखंड में दूसरा बेहद बड़ा काम 'मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना का शुभारंभ' है। उत्तराखंड में तकरीबन 2,000 किसान मक्के की खेती करेंगे तथा वैज्ञानिक ढंग से पैष्टिक पशु आहार बनाने की स्कीम का आरम्भ हुआ है। सहकारिता आंदोलन को कांग्रेस के राज में कमजोर कर दिया गया था, मगर पीएम नरेंद्र मोदी ने अलग सहकारिता मंत्रालय बनाकर सहकारिता से संबंधित देश के करोड़ों किसान, महिलाएं, मजदूर, महिलाएं, इन सबके कल्याण के लिए बेहद बड़ा काम किया है।

उन्होंने आगे बताया कि सीएम घस्यारी कल्याण स्कीम के तहत 30 फीसदी सब्सिडी पर दो रुपये प्रति किलो के अनुसार अन्नदाताओं को पशु आहार दिया जाएगा। इस तरह के वैज्ञानिक तरीके के चारे से पशुओं की सेहत अच्छी होने के साथ-साथ पशुओं की दूध देने की क्षमता में भी इजाफा होगा। चुनाव आता है तो कांग्रेस वाले तत्काल नए कपड़े सिला लेते हैं, पांच वर्ष कहां थे कोई हिसाब-किताब नहीं है।

कांग्रेस ने अपने पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी, अपनों में ही घिरीं सोनिया गांधी

यूपी चुनाव: मायावती को बड़ा झटका, 'हाथी' छोड़कर 'साइकिल' पर सवार हुए 6 बसपा विधायक

1984 सिख नरसंहार के आरोपित 'जगदीश टाइटलर' को कांग्रेस कमिटी में जगह क्यों ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -