आडवाणी का जन्मदिन आज, मोदी, राजनाथ ने घर जाकर दी बधाई
आडवाणी का जन्मदिन आज, मोदी, राजनाथ ने घर जाकर दी बधाई
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिलकर भी जन्मदिन की बधाई दी। प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी को शुभकामनाऐं दीं थीं। मगर रविवार को सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के निवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को गुलदस्ता भेंट किया। इस अवसर पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी आडवाणी से मिलने पहुंचे।

लालकृष्ण आडवाणी से मिलने वालों में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी थे। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ ने शाॅल भेंटकर आडवाणी से मुलाकात की। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के जन्म दिवस को लेकर भाजपा में उत्साह रहा। वरिष्ठ मंत्री, कार्यकर्ता और नेता श्री आडवाणी से मिलने पहुंचे, इस दौरान उन्होंने ट्विट किया कि वे सभी कार्यकर्ता आडवाणी को जन्मदिवस की शुभकामनाऐं कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु की प्रार्थना भी उन्होंने की। आडवाणी से मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई कि पार्टी को आडवाणी का मार्गदर्शन मिलता रहेगा।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बीच मत भिन्नता और विवादों की बातें सामने आती रही हैं। कहा जाता रहा है कि कई अवसरों पर आडवाणी मोदी के विचारों को पसंद नहीं करते थे और मोदी भी आडवाणी का प्रभुत्व पार्टी में पसंद नहीं करते थे।

मगर उनके जन्मदिवस के अवसर पर सभी नेता सबकुछ भूलाकर उनसे मिलने पहुंच गए। उल्लेखनीय है कि आडवाणी का जन्म 8 नवंबर को वर्तमान पाकिस्तान के कराची में हुआ थां आडवाणी को भी भाजपा में लौह पुरूष कहा जाता है। पाकिस्तान यात्रा के दौरान जिन्ना को सेक्युलर कहने को लेकर उन्हें आलोचनाऐं झेलना पड़ीं और वहां से ही आडवाणी की राजनीतिक छवि कमजोर हो गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -