गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा कल, नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी
गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा कल, नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी
Share:

भोपाल/ब्यूरो। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज कई मुद्दों पर मिडिया से चर्चा की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर  बताया कि कल रात 11:00 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पधार रहे हैं।  भारत माता के सच्चे उपासक हैं। सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है उन्होंने देश में 370 और 35A जैसे महत्वपूर्ण कार्य किये है पूरे मध्यप्रदेश की जनता उनके स्वागत के लिए आतुर है असंभव को संभव करने वाले हमारे गृहमंत्री 22 तारीख को भोपाल में 5 कार्यक्रमों में भाग लेने जिसमें मध्य क्षेत्र परिषद की बैठक जिसमें 4 प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे उसके बाद फॉरेंसिक इंस्टिट्यूट में एक भूमि पूजन करेंगे पुलिस के जवानों के लिए निर्मित निवास और विभाग के नए भवनों का लोकार्पण करेंगे इसके अलावा विधानसभा में नई शिक्षा नीति को लेकर होने वाले सेमिनार में भी शामिल होंगे ।

गृह मंत्री ने बतया की कोरोना के 106 नए प्रकरण संपूर्ण मध्यप्रदेश में सामने आए हैं जबकि89 लोग ठीक होकर अपने घरों की ओर गए हैं। मध्यप्रदेश में 701 एक्टिव केस है पिछले 24 घंटे में 6117 सैंपल लिए गए हैं पूरे प्रदेश में पुलिस के 3 एक्टिव केस है। 

उमा भारती ने नई शराब नीति का विरोध करने की घोषणा की है इस पर मंत्री ने कहा कि वह कई बार की बात को स्पष्ट रूप से कह चुकी है। वही वायडनार राहुल गांधी के कार्यालय में हुई तोड़फोड़ के मामले में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में आए हैं और वहां उनके ओएसडी का भी नाम पूरी घटना में सामने आ रहा है इस प्रकार की अमेठी छोड़कर वहां गए थे और उस समय उत्तर भारत के लोगों से दक्षिण भारत के लोगों को श्रेष्ठ बताया था अब वही श्रेष्ठता सामने आ रही है और घटना में उन्हीं के पार्टी के लोग गिरफ्तार हुए हम करता ही कह सकते हैं कि कांग्रेस का सूर्य अब अस्ताचल की ओर है और इस पर खुद राहुल गांधी ने भी चुप्पी साध रखी है। 

तुमको 125 सीटें चुनाव आयोग ने जिताई ? EC पर सवाल उठा रहे अखिलेश को राजभर ने लताड़ा

विश्व मच्छर दिवस: पसीना आने से लेकर बुखार तक है मलेरिया का लक्षण, होने पर खाएं यह चीजें

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -