VIDEO: 'सम्राट पृथ्वीराज' देखने के बाद अमित शाह ने पत्नी से कहा कुछ ऐसा कि हँसे पड़े सब
VIDEO: 'सम्राट पृथ्वीराज' देखने के बाद अमित शाह ने पत्नी से कहा कुछ ऐसा कि हँसे पड़े सब
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बीते बुधवार को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) अपने परिवार के साथ देखी। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म को देखने के बाद गृह मंत्री चाणक्य सिनेमा हॉल से बाहर जाने लगे, हालाँकि इसी दौरान उनकी पत्नी सोनल शाह भ्रमित हो गईं कि उनको किस तरफ जाना है। यह देखते हुए अमित शाह ने खुद पत्नी को रास्ता दिखाते हुए कहा कि 'चलिए हुकुम'। यह सुनकर सोनल शाह और थियेटर में मौजूद सभी लोग मुस्कुरा उठे।

आप सभी को बता दें कि फिल्म देखने गृहमंत्री अमित शाह अपने परिवार के सदस्यों, अन्य केंद्रीय मंत्रियों, केंद्रीय गृह मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों और अन्य मेहमानों के साथ आए थे। वहीं फिल्म देखने के बाद इसकी कहानी की तारीफ करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि, 'मर्यादा की चौखट के अंदर महिला की स्वतंत्रता क्या हो सकती है, सम्मान क्या हो सकता है, समान अधिकार क्या हो सकता है, इसकी सांस्कृतिक ऊंचाइयों का चित्रण करने के लिए मैं आपको बहुत साधुवाद देता हूं।'

इसी के साथ आगे गृहमंत्री ने यह भी कहा कि, 'पृथ्वीराज एक ऐसे योद्धा की कहानी है जो अफगानिस्तान से लेकर दिल्ली तक एक-एक इंच जमीन के लिए लड़े। 900-1000 साल की ये लड़ाई व्यर्थ नहीं गई है। सन् 1947 में हम स्वतंत्र हुए और 2014 से हमने भारत में सांस्कृतिक पुनर्जागरण का काम शुरू किया। ये सांस्कृतिक पुनर्जागरण भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा।' इसी के साथ आपको बता दें कि इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अनुराग ठाकुर और अश्विनी वैष्णव सहित अन्य मेहमान भी मौजूद थे। वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद ने अभिनय किया है।

आज मंत्रियों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे CM योगी

VIDEO: फैन के हाथ में तोहफा देख मुंह बनाने लगे सलमान, जमकर हो रहे ट्रोल

आज होगा केके का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला बड़ा राज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -