आज मंत्रियों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे CM योगी
आज मंत्रियों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे CM योगी
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत लोकभवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज कल यानी 3 जून को देश भर में रिलीज होगी। हालाँकि उससे पहले आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए इसकी विशेष स्क्रीनिंग दिन में साढ़े 11 बजे से होगी।

फिल्म देखने के बाद योगी सरकार उसे टैक्स फ्री कर सकती है। आपको हम यह भी बता दें कि आखिरी बार सीएम योगी ने 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म देखी थी। अब बात करें फिल्म के बारे में तो 'सम्राट पृथ्वीराज' की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी है। रिलीज से पहले ही यह एक्शन-ड्रामा फिल्म चर्चाओं में है। जी दरअसल बताया जा रहा है कि पृथ्वीराज रासो की पुस्तक पर आधारित इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान व मोहम्मद गौरी के बीच हुए युद्ध को प्रमुखता से दिखाया गया है। इसी के साथ फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान और मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता का रोल अदा कर रही हैं।

जी हाँ और इस फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में है। यही वह फिल्म है जिससे मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आपको जानकारी दे दें कि फिल्म में 12वीं शताब्दी की दिल्ली, अजमेर और कन्नौज को फिर से उसी रूप में दिखाने के लिए एक विशाल सेट बनवाया गया था। जी हाँ और इस सेट के लिए 25 करोड़ रुपए खर्च कर किए गए। वहीं फ़िल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और सामबे आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अपने पृथ्वीराज के रोल के लिए अक्षय ने 60 करोड़ रुपए फीस ली है।

VIDEO: फैन के हाथ में तोहफा देख मुंह बनाने लगे सलमान, जमकर हो रहे ट्रोल

आज होगा केके का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला बड़ा राज!

'कौन हैं केके? हम सब उनसे ज्यादा बेहतर गाते हैं...', इस मशहूर सिंगर के पोस्ट पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -