भुवनेश्वर : अमित शाह का हुआ भव्य स्वागत, इन भाजपाइयों ने किया आभार प्रकट
भुवनेश्वर : अमित शाह का हुआ भव्य स्वागत, इन भाजपाइयों ने किया आभार प्रकट
Share:

केन्द्र गृहमंत्री अमित शाह का भुवनेश्वर अन्तर्राष्ट्रीय बीजू पटनायक एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया. वह इस समय दो दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे है. एयरपोर्ट पर तमाम हैवीवेट भाजपा नेताओं की भीड़ देखी गई. दोनों केन्द्र मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान एवं प्रताप षडंगी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा, प्रदेश अध्यक्ष समीर महांती, भुवनेश्वर सांसद अपराजित षडंगी आदि नेताओं ने भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत किया. एयरपोर्ट से निकलने के बाद अमित शाह का काफिला राज्य लोकसेवा भवन पहुंचा. यहां पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत 24वीं पूर्वांचल क्षेत्रीय परिषद बैठक अमित शाह की अध्यक्षता में शुरू हुई. अमित शाह की अध्यक्षता में शुरू हुई इस बैठक में ओडिशा, पश्चिम बंगाल, बिहार के मुख्यमंत्री भाग लिए हैं. हालांकि इस बैठक में झारखंड मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे हैं उनकी जगह पर झारखंड प्रदेश के वित्तमंत्री भाग लिए. यह बैठक अपराह्न 2 बजे तक चलेगी.

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर बने एसएन श्रीवास्तव, 1 मार्च से संभालेंगे कार्यभार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपराह्न 2:30 बजे से अपराह्न 4 बजे तक अमित शाह जनता मैदान में सीएए के समर्थन में आयोजित एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद शाम 6 बजे से 7:30 बजे तक शाह भाजपा के 200 से अधिक प्रमुख नेताओं को लेकर बैठक करेंगे. इस बैठक में सभी विधायक, सांसद, विधायक व सांसद उम्मीदवार, जिला अध्यक्ष, जिला परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष उपस्थित रहेंगे.इस बैठक में पार्टी की सांगठनिक स्थिति तथा आगामी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की जाएगी. शनिवार को अमित शाह भुवनेश्वर में मौजूद महाप्रभु श्री लिंगराज का दर्शन करेंगे. इसके बाद वह श्रीजगन्नाथ महाप्रभु का दर्शन करने के लिए पुरी जाएंगे. महाप्रभु का दर्शन करने के बाद वह नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

शिअद सांसद नरेश गुजराल बोले- 1984 में सिख थे निशाने पर, आज मुसलमान

प्राप्त जानकारी अनुसार अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा के नेता से लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला है. सुबह से ही प्रदेश के विभिन्न जिलों से पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भुवनेश्वर पार्टी दफ्तर पहुंचने लगे थे. कार्यकर्ताओं के उत्साह का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमित शाह के भुवनेश्वर पहुंचने से पहले ही भुवनेश्वर भाजपा दफ्तर में नेता एवं कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली. गृहमंत्री के ओडिशा दौरे के चलते प्रशासन की तरफ से भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

महज शारीरिक व्यायाम नहीं, बल्कि आत्मा का सार्वभौमिक चेतना से मिलन का नाम है 'योग'

मायावती ने महामहिम राष्ट्रपति को लिखा पत्र, दिल्ली हिंसा को लेकर की ये गुजारिश

किसानों का धरना तीसरे दिन भी जारी, राजिम मंडी रही बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -