पत्थरबाज़ी में घायल DCP से अमित शाह ने की बात, दिया हरसंभव मदद का भरोसा
पत्थरबाज़ी में घायल DCP से अमित शाह ने की बात, दिया हरसंभव मदद का भरोसा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में 'नागरिकता संशोधन अधनियम (CAA), NRC और NPR के खिलाफ हुए प्रदर्शनों के दौरान हुई पत्थरबाजी में घायल दिल्ली पुलिस के DCP अमित शर्मा से बात की. गृहमंत्री अमित शाह ने DCP अमित शर्मा का फोन पर हालचाल जाना और पूरी सहायता का भरोसा दिलाए जाने की बात कही.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस के DCP अमित शर्मा रविवार को दिल्ली के नार्थ ईस्ट जिले में दयालपुर थाना इलाके के चांद बाग में डयूटी पर तैनात थे. इसी बीच प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया और उनकी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. इस पथराव में DCP अमित शर्मा को कई पत्थर लगे. जिसके कारण उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं थी. जिसके बाद DCP अमित शर्मा को दूसरी सरकारी गाड़ी से फ़ौरन मैक्स अस्पताल ले जाया गया. मैक्स अस्पताल में DCP अमित शर्मा की सर्जरी हुई. अब डीसीपी अमित शर्मा की स्थिति खतरे से बाहर है.

दिल्ली में 'नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), NRC और NPR के खिलाफ भड़की हिंसा में अब तक 17 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 180 से अधिक लोग घायल हैं. दिल्ली के जाफराबाद से लेकर मौजपुर और इसके आसपास के अन्य इलाकों में बेहद पुख्ता सुरक्षा और कर्फ्यू लगा हुआ है. दिल्ली पुलिस हर गली मोहल्ले में जाकर पेट्रोलिंग कर रही है.

सीनियर हब मैनेजर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 1,00,000 रु

बिहार में लागू नहीं होगा NRC, विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित

US से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कितना खर्चा कर रहा है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -