गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष के नेताओं को एक साथ घेरा, कहा-वोट बैंक के लोभी...
गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष के नेताओं को एक साथ घेरा, कहा-वोट बैंक के लोभी...
Share:

भारत की संसद से पास होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून का देशभर में विरोध हो रहा है.  विपक्ष के बड़े चेहरे यानी राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और मायावती को वोट बैंक का लोभी, आंख का अंधा और कान का बहरा बताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उन्हें करोड़ों शरणार्थियों पर हुए अत्याचार नहीं दिखते. उन्होंने कहा कि सिर्फ सीएए ही नहीं, चाहे सर्जिकल स्ट्राइक रही हो, अनुच्छेद-370 या तीन तलाक का खात्मा या राम मंदिर का निर्माण, देशहित से जुड़े ऐसे सभी मुद्दों का इन विपक्षी नेताओं ने विरोध किया. इन मुद्दों पर वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलते रहे हैं. यह लड़ाई देश का भला और देश के टुकड़े करने वालों के बीच है. डंके की चोट पर कहा कि चाहे जितना विरोध हो, सीएए वापस नहीं होने वाला.

पाकिस्तान के हाल और बिगड़े, आटे और दाल के भाव बढ़े

सीएए के समर्थन में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (BJP) की क्षेत्रीय रैली को खासतौर पर राजधानी लखनऊ के बंगला बाजार स्थित रामकथा पार्क में आयोजित किया गया था. सीएए के इस महारैली में माइक संभालते ही शाह ने अपने इरादे जाहिर कर दिए. यह कहते हुए कि 'संसद के शीतकालीन सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागरिकता अधिनियम में संशोधन के लिए विधेयक लेकर आये तो राहुल बाबा एंड कंपनी, ममता दीदी, अखिलेश यादव और मायावती इसके खिलाफ कांव-कांव करने लगे.'

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- 'फिर करना चाहते है कश्मीर की मदद'...

इसके अलावा अपने बयान में शाह ने कहा कि नकारे जा चुके विपक्षी दल दुष्प्रचार कर रहे हैं कि सीएए से देश के मुसलमानों की नागरिकता चली जाएगी. इसकी आड़ में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, सपा देश में आगजनी, तोड़फोड़ और हिंसा फैला रहे हैं. सीएए का विरोध करने वाले इन सभी नेताओं को उन्होंने ललकारा कि यदि इस कानून की कोई भी धारा किसी की नागरिकता ले सकती है तो वह मुझे दिखाइये. उन्हें चुनौती दी कि यदि उनमें हिम्मत है तो इस कानून पर बहस करने के लिए सार्वजनिक मंच ढूंढ़ें. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उनसे मुकाबला करने के लिए तैयार हैं.

राम मंदिर : संतों के संकल्प में नजर आया भविष्य का भारत, पाकिस्तान को भी दिया संदेश

अमित शाह का बयान, कहा- 'जल्द शुरू होगा राम मंदिर का कार्य'...

अखिलेश यादव ने भाजपा का अपने शब्दों में किया स्वागत, कहा-एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -