अखिलेश यादव ने भाजपा का अपने शब्दों में किया स्वागत, कहा-एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा...
अखिलेश यादव ने भाजपा का अपने शब्दों में किया स्वागत, कहा-एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा...
Share:

मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में लखनऊ में सभा करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संबोधन के कुछ देर बाद ही समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गए.

चीन में बढ़ता जा रहा है रहस्यमयी बीमारी का साया, अब तक 6 लोगों ने अपनी जान को गवाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गए. इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से सीएए पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी. जनता झूठे बाबा से यही कहेगी...बाबा इस बार जाना...तो लौट कर कभी न आना.'प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गये. इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से CAA पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी. 

सीरिया और रूस के मध्य संघर्ष विराम करार टूटा, फिर दागी मिसाइलें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में मंगलवार को लखनऊ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सभा करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि विरोधी दल केवल वोट बैंक के कारण लोगों को भड़काने का काम रहे हैं. राहुल बाबा, ममता दीदी, अखिलेश, मायावती और इमरान खान की भाषा एक है.

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- 'फिर करना चाहते है कश्मीर की मदद'...

1912 में डूबा था यह जहाज, अब अमेरिका और ब्रिटेन के बीच संरक्षण को लेकर हुआ समझौता

पाकिस्तान के हाल और बिगड़े, आटे और दाल के भाव बढ़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -