CM योगी के आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
CM योगी के आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास पर तैनात होमगार्ड के 32 वर्षीय पुत्र जितेंद्र की गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। गाजीपुर के शक्तिनगर ढाल के पास खून से लथपथ शव पड़ा मिला। लाश देख मौके पर हड़कंप मच गया। शव के पास ही एक बाइक भी बरामद हुई है। जिसे वह लेकर आया था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। जितेंद्र ई रिक्शा ड्राइवर था।

इंस्पेक्टर गाजीपुर सुनील कुमार सिंह के अनुसार, बुधवार (22 फ़रवरी) देर रात शक्तिनगर ढाल के नजदीक बंधा किनारे शव मिलने की सूचना मिली। मौके से एक बाइक बरामद हुई है। बाइक मालिक की शिनाख्त टिंकू के रूप में हुई। टिंकू ने शव की शिनाख्त अपने साले जितेंद्र के रूप में की। उसने बताया कि, मोटरसाइकिल लेकर जितेंद्र बुधवार को दिन में रिश्तेदार के विवाह में शामिल होने पत्नी और बच्चों के साथ लखनऊ आया था। पुलिस के अनुसार, सर्विलांस टीम की मदद से छानबीन की जा रही है। परिजनों के अनुसार, जितेंद्र बुधवार शाम को डडहिया बाजार स्थित गेस्ट हाउस में शामिल होने के लिए गया था। वहां से वह पॉलीटेक्निक पर किसी से मिलने की बात कहकर रवाना हुआ था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला।

पुलिस उसकी पत्नी से भी पूछताछ करेगी और पता करेगी कि जितेंद्र किससे मिलने के लिए गया था। साथ ही सर्विलांस टीम की सहायता से CCTV भी खंगाले जाएंगे और अधिक जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह का पता लगाने के साथ आरोपियों की जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है। जीतेंद्र के पिता राजकुमार होमगार्ड हैं और उनकी ड्यूटी मुख्यमंत्री आवास पर है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि जितेंद्र की किसी से रंजिश नहीं थी। पुलिस सभी एंगल से जांच में लगी हुई है।

शादी के नाम पर 3 साल तक किया शारीरिक शोषण, फिर मुकरा युवक.., युवती ने जहर खाकर दे दी जान

5 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, छिंदवाड़ा से 2 दरिंदे गिरफ्तार

जब जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -