जब जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, सामने आई तस्वीर
जब जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, सामने आई तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों ठगी एवं मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर मंडोली जेल में बंद है। सुकेश की सेल में प्रशासन ने छापेमारी की। इस के चलते उसके पास से 1.5 लाख रुपये की चप्पल एवं 80 हजार रुपये के दो जींस जब्त हुआ। इतना ही नहीं छापेमारी के चलते सुकेश फूट फूट कर रोने लगा।

सुकेश चंद्रशेखर मंडोली जेल में बंद है। सुकेश की सेल में जेलर दीपक शर्मा एवं जयसिंह ने CRPF के साथ रेड की। इस के चलते सुकेश चंद्रशेखर हक्का बक्का रह गया। रेड समाप्त होने के पश्चात् सुकेश दीपक शर्मा एवं जयसिंह के सामने फूट फूट कर रोने लगा। दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपए की ठगी एवं धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उसे तिहाड़ जेल में बंद किया गया था। मगर तिहाड़ जेल में सुकेश ने अफसरों को रिश्वत देकर अय्याशी का अड्डा बना लिया था। उससे तमाम अभिनेत्री जेल में मिलने जाती थीं। 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में बैठकर ठगी ही नहीं की बल्कि उसने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से नए रिश्ते भी कायम किए। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हाल ही में सुकेश के खिलाफ 134 पेज की तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें तमाम खुलासे किए गए थे। इस पूरे मामले की दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने जांच की थी। EOW के अनुसार, जेल के भीतर सारा जेल स्टाफ पूरी तरह बिका हुआ था। ऊपर से नीचे तक हरेक को सुकेश पैसे देता था। वो भी एक महीने का एक करोड़। चार्जशीट के अनुसार, सुकेश के पास जेल में पूरे साल मोबाइल फोन था। आईफोन 12 प्रो एवं आईफोन 11। इन्ही मोबाइल नंबरों से वो जेल में बैठ कर ही बाहर के लोगों को चूना लगाता था।

हज़ारों कर्मचारियों की छंटनी करने जा रही Meta, जानिए क्यों उठाया ये बड़ा कदम ?

पंजाब: रिश्वतखोरी के मामले में AAP विधायक अमित रतन गिरफ्तार, कोर्ट से रिमांड मांगेगा विजिलेंस ब्यूरो

'तीन तलाक को नहीं मानता इस्लाम..', पीएम मोदी के मुरीद हुए मुसलमान, जमकर की तारीफ, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -