5 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, छिंदवाड़ा से 2 दरिंदे गिरफ्तार
5 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, छिंदवाड़ा से 2 दरिंदे गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से 5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. रात के वक़्त दो युवक मासूम को उठाकर वीरान जगह पर ले गए. जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. रिपोर्ट के अनुसार, मासूम अपनी मां के साथ भीख मांगकर गुजारा करती है. पीड़ित बच्ची की मां 17 फरवरी को ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल के पास पहुंची और शिकायत की. 

इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर पूरी घटना बताई. जिसके बाद पुलिस फ़ौरन एक्शन में आई और जांच के लिए CCTV खंगाले और आरोपियों तक पहुंची. पुलिस ने बताया कि CCTV जांच के बाद पता चला कि रेलवे क्वार्टर के रहने वाले 24 वर्षीय संजय उर्फ गोलू करोसिया ने एक मासूम को जबरन अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले गए थे. जहां उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, किडनैप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले पर CSP अमन मिश्रा ने जानकारी दी है कि 16 फरवरी को बच्ची अपनी मां के साथ वन स्टॉप सेंटर सेंटर आई थी. रात के वक़्त इलाके के दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. 17 फरवरी की सुबह बच्ची की मां ने ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल इस घटना की सूचना दी. 

जिसके बाद महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई गई और उसी दिन बच्ची का मेडिकल परिक्षण भी करवाया गया.  रिपोर्ट आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के सभी CCTV फुटेंज खंगाले गए और दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है.  

जब जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, सामने आई तस्वीर

रिसेप्शन से पहले कमरे में मृत मिला नविवाहित जोड़ा, जाँच में जुटी पुलिस

'तुम्हारी लड़की मुस्लिम बन गई..', पीड़ित पिता से बोली पुलिस, बच्ची को बाजार से उठा ले गया था रउफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -