हैदराबाद में आईपीएस परिवीक्षाधीनों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए गृह मंत्री नित्यानंद राय
हैदराबाद में आईपीएस परिवीक्षाधीनों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए गृह मंत्री नित्यानंद राय
Share:

हैदराबाद: सरदार वल्लभ भाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के 72वें बैच के आईपीएस प्रोबेशनरों की पासिंग आउट परेड शुक्रवार, 6 अगस्त को हैदराबाद की अकादमी में आयोजित की जाती है। गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने परेड की समीक्षा की. राजस्थान कैडर की बैच टॉपर रंजीता शर्मा के नेतृत्व में परेड और उम्मीदवारों द्वारा ली गई औपचारिक शपथ की समीक्षा के बाद राय ने उन्हें संबोधित किया।

राय ने अपने संबोधन की शुरुआत सरदार वल्लभ भाई पटेल के शब्दों से की- यदि आपके पास एक अच्छी पुलिस सेवा है, जिसमें राष्ट्र के लिए अपना मन बनाने की स्वतंत्रता है, तो आपके पास एक अखंड भारत होगा। राय का संदेश प्रवाह के रूप में पढ़ता है: “राष्ट्र को मजबूत और एकजुट रखने में पुलिस अधिकारियों का बहुत बड़ा योगदान है। महामारी के दौरान भी, उन्होंने देश के लोगों की बहुत सेवा की है। महामारी के खिलाफ लड़ाई में 2,000 से अधिक पुलिस अधिकारियों ने अपनी जान कुर्बान कर दी है। मैं उनके परिवारों के प्रति तहे दिल से आभार और संवेदना व्यक्त करता हूं।" 

उन्होंने उम्मीदवारों से कहा: “इस देश के लोग चाहते हैं कि आप संविधान के स्तंभों पर काम करें और यह तभी संभव है जब आप पारदर्शिता, अखंडता, विनम्रता, साहस, प्रतिबद्धता, टीम वर्क के साथ काम करें और इसके लिए खड़े होने का साहस रखें। सत्य। यदि आप एक अच्छा पुलिस अधिकारी बनना चाहते हैं, तो आपका दृष्टिकोण और दृष्टिकोण, व्यक्तित्व और व्यवहार उच्चतम मानकों का होना चाहिए।"

असम-मिजोरम सीमा विवाद: दोनों राज्यों के बीच अब भी बंद है यातायात, आखिर कब हटेगी नाकाबंदी ?

NHAI चेयरमैन बनकर ठगे 80 लाख रुपए, अब CBI के हत्थे चढ़ा आरोपी

तेलंगाना के पूर्व-आईपीएस अधिकारी आरएस प्रवीण कुमार बसपा में हो सकते है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -