आखिर क्या कहलाता है पवित्रा और एजाज का रिश्ता?
आखिर क्या कहलाता है पवित्रा और एजाज का रिश्ता?
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस के दो सबसे स्ट्रॉन्ग प्लेयर्स में सम्मिलित पवित्रा पुनिया तथा एजाज खान का रिश्ता क्या कहलाता है? ये प्रश्न सभी के जहन में है। शो के आरम्भ में जहां दोनों की मित्रता देखने को मिली थी। अब उनकी दुश्मनी तथा विवाद ही दिखते हैं। किन्तु इस कोल्ड वॉर के मध्य दोनों कई अवसरों पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते भी नजर आए हैं। ऐसे में प्रशंसक दोनों के लव-हेट रिलेशन को देख असमंजस में पड़ गए हैं।

आगामी एपिसोड में पवित्रा तथा एजाज के मध्य का प्यार फिर से देखने को मिलेगा। प्रोमो वीडियो में एजाज खान निक्की तंबोली से पूछते हैं कि दाढ़ी डाई करूं अथवा नहीं। निक्की उत्तर में कहती हैं कि पवित्रा से पूछो, वो जो भी कहे वो करना। पवित्रा दिन रात आपकी बातें करती रहती हैं। अब आपकी क्या फीलिंग्स है? निक्की की ये बातें सुनकर एजाज हँसते हुए दिखाई आते हैं।

दूसरी ओर, पवित्रा जान कुमार सानू के साथ अपनी फीलिंग्स साझा करते हुए बोलती हैं- हम यहां आए और चीजें बदल गईं। मैं उन्हें ही नहीं समझ पा रही हूं तो इस रिलेशन को क्या नाम दूं। जान कहते हैं- तुम एजाज को जैसे वे हैं वैसे स्वीकार करती हो तथा एजाज भी आपको वैसे ही स्वीकार करते हैं। अब दोनों के मन में क्या है ये वो एजाज तथा पवित्रा ही जानें, किन्तु प्रशंसक अवश्य चाहेंगे कि दोनों अपने मतभेद समाप्त कर अपने रिलेशन को क्लियर करें। वही अब देखना ये है आगे इनका रिश्ता कोनसे मोड़ लेता है।

टास्क के दौरान भिड़े जैस्मिन और राहुल, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे फैंस

काम्या पंजाबी ने लगाई पवित्रा की क्लास, कहा- भीगी बिल्ली

क्या बिग बॉस 14 में होगी अली गोनी की एंट्री ? जानिए क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -