क्या सच में हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में नज़र नहीं आएँगे जॉनी डेप
क्या सच में हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में नज़र नहीं आएँगे जॉनी डेप
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉनी डेप को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने का कारण कुछ और ही है, दरअसल उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी हिला देने वाली है वो इसलिए की कई लोगों को लगता है की जॉनी डेप के साथ कोई भी काम नहीं कर सकता है. 
और इस बात से जॉनी डेप के प्रशंसक निराश हैं क्योंकि अब स्टूडियो का मानना है कि अभिनेता उन सभी घोटालों और मीडिया अराजकता के बाद काम नहीं कर सकते हैं जिसका वह हिस्सा रहे हैं। इंडस्ट्रीस के अंदरूनी सूत्रों की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जॉनी डेप को उद्योग में ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है। 2016 से जब उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड भावनात्मक और शारीरिक शोषण के आरोपों के साथ आगे आईं तो अभिनेता की प्रतिष्ठा में गिरावट देखी गई। 

लेकिन स्टूडियो ने अब तक उनके साथ काम करना जारी रखा जब वार्नर ब्रदर्स ने उन्हें 'फैंटास्टिक बीस्ट्स 3' के लिए कास्ट किया, और बाद में ब्रिटेन के एक जज ने जॉनी डेप के परिवाद के मामले को खारिज कर दिया। हालांकि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने उन्हें पूरा वेतन दिया है। जॉनी एक बहुत बड़ा बॉक्स ऑफिस ड्रॉ थे और हर फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर वेतन भी लेते है। उन्हें 20 वीं शताब्दी के फॉक्स और वार्नर ब्रदर्स के लिए चुना गया था। 

हॉलीवुड समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक विशेष स्टूडियो प्रमुख ने कहा कि "आप बस अब उसके साथ काम नहीं कर सकते" क्योंकि "वह रेडियोधर्मी है।" जॉनी डेप ने हाल ही में द सन के खिलाफ एक परिवाद मुकदमा दर्ज किया था और इस मामले में उन्होंने मानहानि का इलज़ाम लगाया था। हालांकि, वह केस हार गए। जॉनी डेप कभी हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक थे। 2016 के बाद से, यह कहा जाता है कि उनकी उपस्थिति एक दायित्व से अधिक हो गई है।

ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल

दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार

पॉप बैंड बीटीएस को वर्ष के मनोरंजनकर्ता के रूप में किया गया नामित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -