दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार
दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार
Share:

दग्गुबाती वेंकटेश एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो टॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करते हैं। वह आज 13 दिसंबर को अपना 60 वां जन्मदिन मना रहे हैं। दग्गुबाती वेंकटेश दिग्गज टॉलीवुड निर्माता डी राम नायडू के बेटे हैं। टॉलीवुड में उन्हें विक्ट्री वेंकटेश कहा जाता है। दग्गुबाती के उत्तराधिकारी पिछले कुछ दशकों से वेंकटेश के लिए तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं। उन्होंने कई यादगार सफलताओं के बाद अपने परिवार का नाम बदलकर 'विजय' कर लिया है और आज (13 दिसंबर) को अपना 60 वां वसंत पूरा कर रहे हैं। 

वही इस अवसर पर, उनकी नवीनतम फिल्म 'नरप्पा' है। उन्होंने न्यू लुक में एक फोटोशूट में भाग लिया और प्रशंसकों को एक विशेष उपहार दिया। दिग्गज स्टार वेंकटेश अपनी दाढ़ी के साथ स्टाइलिश दिखते हैं तस्वीर में इस लुक में जो अदभुत रिस्पॉन्स मिल रहा है, ऐसा लगता है कि विजय वेंकटेश भविष्य में आने वाली फिल्म में इस स्टाइलिश लुक के साथ दर्शकों और प्रशंसकों का जरूर मनोरंजन करेंगे।

अब पता चल रहा है कि वेंकटेश फिल्म 'नरप्पा' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह दमदार, इंटेंस रोल में नजर आएंगे। पहले से जारी पोस्टरों ने फिल्म पर भारी प्रचार मचा दिया है। 'नरप्पा' झलकियां उनके जन्मदिन से एक दिन पहले रिलीज़ हुई हैं। इस मूवी के बाद वेंकटेश ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर अनिल रविपुड़ी के निर्देशन में मेगा प्रिंस वरुण तेज के साथ ' F3 ' करेंगे।

पॉप बैंड बीटीएस को वर्ष के मनोरंजनकर्ता के रूप में किया गया नामित

ब्लैक पैंथर 2 में 'T’Challa' के रूप में नहीं होंगे किरदार

हॉस्पिटल में भर्ती हुए जॉर्ज क्लूनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -