पॉप बैंड बीटीएस को वर्ष के मनोरंजनकर्ता के रूप में किया गया नामित
पॉप बैंड बीटीएस को वर्ष के मनोरंजनकर्ता के रूप में किया गया नामित
Share:

लोकप्रिय बॉय के-पॉप बैंड बीटीएस ने अरबों दिलों पर कब्जा कर लिया और अब समूह को गुरुवार को टाइम पत्रिका द्वारा वर्ष के मनोरंजनकर्ता के रूप में नामित किया गया है, दक्षिण कोरिया के बॉय बैंड के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सफल वर्ष कैपिंग है। 2013 में, सात-सदस्यीय बैंड ने अपनी शुरुआत की थी और पहली फिल्म से बैंड दुनिया के सबसे लोकप्रिय संगीत समूह में से एक बन गया है।

उत्साहित नृत्य गीत, प्रशंसकों की आराधना सेना, और सकारात्मक गैर विवादास्पद संदेश सफलता में योगदान करते हैं। बैंड पिछले महीने एक कश्मीर पॉप बैंड के लिए पहली बड़ी ग्रैमी पुरस्कार नामांकन मिला है और इस मौसम के शुरू में, अपनी अंग्रेजी भाषा एकल 'डायनामाइट' जारी किया गया था। गीत बिलबोर्ड 100 चार्ट पर कोई 1 पर पहली फिल्म पर चला गया। प्रोफाइल में बैंड के ऊपर लिखा था, समय लेखक रायसा ब्रूनर ने लिखा है, "बीटीएस सिर्फ चार्ट पर सबसे बड़ा कश्मीर पॉप अधिनियम नहीं है। वे दुनिया में सबसे बड़ा बैंड बन गए है।

वे इसे एक असफलताओं, जिसमें दुनिया को थामने और हर कोई अपने कनेक्शन को बनाए रखने के लिए संघर्ष द्वारा परिभाषित वर्ष में किया था। सबसे संगीतकारों के बारे में Tweeted के रूप में शासनकाल जारी है, संयुक्त राज्य अमेरिका में सीधे चौथे वर्ष के लिए, कार्य बताते हैं। बीटीएस गुरुवार को एक टेलीविजन विशेष में प्रदर्शन किया जाएगा जब टाइम पत्रिका के वर्ष के व्यक्ति की घोषणा की जाएगी।

ब्लैक पैंथर 2 में 'T’Challa' के रूप में नहीं होंगे किरदार

हॉस्पिटल में भर्ती हुए जॉर्ज क्लूनी

मार्वल फेज 4 की स्ट्रीमिंग और मूवी प्लान को लेकर हुई बड़ी घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -