'टीम जिनपिंग' में शामिल होना चाहते हैं जैकी चैन, कम्युनिस्ट पार्टी को बताया 'महान'
'टीम जिनपिंग' में शामिल होना चाहते हैं जैकी चैन, कम्युनिस्ट पार्टी को बताया 'महान'
Share:

बीजिंग: हांगकांग के हॉलीवुड स्टार जैकी चैन (Jackie Chan) ने चीन की सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (Communist Party of China) में शामिल होने की मंशा जाहिर की है. गौरतलब है कि जैकी चैन को इससे पहले हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक विरोध प्रदर्शनों पर बीजिंग की कार्रवाई का समर्थन करने के लिए कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी. 67 वर्षीय अभिनेता ने गुरुवार को बीजिंग में एक सेमिनार के दौरान सीपीसी (CPC) में शामिल होने की इच्छा प्रकट की है.

सेमिनार में चीनी फिल्म जगत के लोगों ने 1 जुलाई को CPC के शताब्दी समारोह में राष्ट्रपति शी जिनपिंग द्वारा दिए गए भाषण को लेकर बातचीत की और अपने विचार रखे थे. सेमिनार में चाइना फिल्म एसोसिएशन के उपाध्यक्ष, चैन ने कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ चीन में शामिल होने के लिए अपनी रूचि के बारे में बात की. जैकी चैन ने कहा कि, ‘मैं CPC की महानता को देख सकता हूं. ये पार्टी जो कहती है और जो वादा करती है उसे 100 वर्ष में नहीं, बल्कि महज कुछ दशकों में ही पूरा करेगी.’ 

हॉलीवुड स्टार ने आगे कहा कि, ‘मैं CPC का सदस्य बनना चाहता हूं.’ बता दें कि चैन कई वर्षों से CPC से जुड़े रहे हैं. वो चाइनीज पीपुल्स पॉलिटिकल कंसल्टेटिव कॉन्फ्रेंस (CPPCC) के मेंबर भी रह चुके हैं, जो पार्टी द्वारा नामित पेशोवरों की एक एडवाइजरी बॉडी है.

विंबलडन फाइनल्स मैच में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा को मिला सम्मान, बताया 'स्पेशल गेस्ट'

डिज़्नी स्नैग्स राइट्स टू एनिमेशन dalia and the red book' लैटिन में होगी रिलीज़

जेसन मोमोआ का बड़ा बयान, कहा- "पहली बार लियाम नीसन को..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -