विंबलडन फाइनल्स मैच में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा को मिला सम्मान, बताया 'स्पेशल गेस्ट'

मशहूर अभिनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस ने शन‍िवार को विंबलडन फाइनल्स मैच में शामिल हुई। लंदन में चल रहे विंबलडन फाइनल्स में प्र‍ियंका ने Ashleigh Barty तथा Karolina Pliskova के मध्य वीमेन्स सिंगल्स फाइनल्स का आनंद लेते हुए तस्वीरें साझा की हैं। मैच के चलते बिजनेस वर्ल्ड की लोकप्रिय पर्सनैलिटी नताशा पूनावाला ने उन्हें कंपनी दी। अभिनेत्री ने नताशा के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। 

वही प्र‍ियंका के लिए यह एक शानदार अनुभव था। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नताशा के साथ तस्वीर साझा कर लिखा 'गर्ल्स डे आउट'। इसी के साथ उन्होंने विंबलडन फाइनल्स के कई वीड‍ियोज तथा तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस विशेष मौके के लिए प्र‍ियंका बहुत क्लासी लुक में दिखाई दी। उन्होंने हाई-नेक, फुल स्लीव्स वाली फ्लोरल ड्रेस पहनी थी। 

मैच के चलते अभिनेत्री रॉयल बॉक्स वाले रो, वहीं उनके आगे वाली रो में ड्यूक एवं डचेज ऑफ कैंब्रिज यानी प्र‍िंस विलियम तथा केट मिडलटन मैच में बैठे दिखाई दिए। विंबलडन के आधिकारिक पेज ने भी प्र‍ियंका का एक वीड‍ियो साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने मोबाइल में बिजी नजर आ रही हैं। विंबलडन के फेसबुक पर भी प्र‍ियंका को 'स्पेशल गेस्ट' के रूप में संबोध‍ित किया गया है। वही प्र‍ियंका के अतिरिक्त कई अन्य स्टार्स ने इस मैच का लुत्फ़ उठाया। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज, डेम मैगी स्म‍िथ की फोटोज भी देखने को मिली। याद दिला दें, दो वर्ष पहले जुलाई 2019 में दीप‍िका पादुकोण भी अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ विंबलडन मैच देखने आई थीं। 

नहीं रही चंकी पांडे की माँ, अनन्या पांडे ने नम आंखों से दी दादी को विदाई

प्रियंका-निक के तलाक को लेकर बोला KRK- 10 साल में ले लेंगे तलाक, तैमूर-जेह को लेकर भी कही बड़ी बात

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -