जेसन मोमोआ का बड़ा बयान, कहा-
जेसन मोमोआ का बड़ा बयान, कहा- "पहली बार लियाम नीसन को..."
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जेसन मोमोआ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार जेसन मोमोआ के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां हॉलीवुड में आने के लिए जेसन मोमोआ का रास्ता असंभव था लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें आज बुलंदियों की उचाईयों पर पंहुचा दिया।

41 वर्षीय अभिनेता ने जिमी किमेल लाइव पर अतिथि मेजबान एंथनी एंडरसन को बताया, "मुझे पहली बार एलए में आने के बारे में कुछ पागल कहानियां मिलीं।" "उनमें से एक समूह के बारे में मैं बात नहीं कर सकता, बिग डैडी, लेकिन यह मैं कर सकता हूं। मैं अपने पहले अच्छे रेस्तरां में गया, और मैंने लियाम नीसन को देखा, और मैं बाहर निकल गया। मैं अभी तक किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से नहीं मिला था। और मैं जब मैं बड़ा हो रहा था तब रोब रॉय को देखा था और मैं वास्तव में उत्साहित था।" जेसन मोमोआ ने जारी रखा, "मैंने बस उसे देखा, और मैं बस मुस्कुराऊंगा, और मैंने उसे बाहर निकाल दिया।" "वह सचमुच उठ गया, और वह चला गया और एक दो टेबल पर चला गया।"

एक्वामैन स्टार ने तब साझा किया कि उन्होंने मेलरोज़ एवेन्यू पर एक स्टोर की खिड़की के माध्यम से अल पचिनो को देखा: "मैंने अभी-अभी अपने ट्रैक में मृत होना बंद कर दिया है, और मैंने पिछले आधे घंटे में बस पीछे और खिड़की के सामने उस बिंदु पर बिताया जहां वह देख रहा है हम, और अल पचीनो बस हमसे दूर हो जाते हैं और हंसने लगते हैं।" "मैं स्लैश के बगल में रहना पसंद करूंगा, हो सकता है," मोमोआ ने एंडरसन से कहा। "यह बहुत अच्छा होगा। मार्लन ब्रैंडो। मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है, इसलिए मैं इतिहास में पहला हवाईयन बनकर खुश हूं, मुझे लगता है।" अगले साल एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम भी लाएगा, जो मूल 2018 डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स फिल्म की प्रत्याशित सीक्वल है।

प्रख्यात आयुर्वेदाचार्य डॉ पी के वारियर का दुखद निधन, सीएम विजयन-गवर्नर आरिफ मोहम्मद ने जताया शोक

आपस में भिड़े अरविंद केजरीवाल और पुष्कर सिंह धामी, मुफ्त बिजली है वजह

जाह्नवी कपूर की हरकत ने किया फैंस को दुखी, वायरल हुआ ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -