डिज़्नी स्नैग्स राइट्स टू एनिमेशन dalia and the red book' लैटिन में होगी रिलीज़
डिज़्नी स्नैग्स राइट्स टू एनिमेशन dalia and the red book' लैटिन में होगी रिलीज़
Share:

कंपनी ने पूरे लैटिन अमेरिका में आगामी एनिमेटेड तस्वीर "दलिया एंड द रेड बुक" के अधिकार हासिल कर लिए हैं। डिज़नी ने फिल्म को रिलीज़ करने की योजना बनाई है, जिसमें सीजीआई, स्टॉप-मोशन और 2 डी एनीमेशन का मिश्रण है, 2022 के अंत या 2023 की शुरुआत में। "दलिया एंड द रेड बुक" अर्जेंटीना के निर्देशक डेविड बिस्बानो ("ए माउस टेल") से है और इसे "द नेवरएंडिंग स्टोरी" के रूप में वर्णित किया गया है जो "कॉर्प्स ब्राइड" से मिलता है।

यह एक प्रसिद्ध लेखक की बेटी दलिया (12) के आसपास केंद्रित है, जिनकी हाल ही में मृत्यु हो गई है। उनकी मृत्यु के बाद, दलिया अपने पिता की अधूरी किताब को खत्म करने के लिए छोड़ दी जाती है। ऐसा करने के लिए, वह किताब का हिस्सा बन जाएगी और उन पात्रों के साथ आमने-सामने आ जाएगी, जिन्होंने प्रमुख भूमिका निभाने के लिए अपने संघर्ष में कथानक को संभाला है।

फिल्मशार्क्स इंटल. "दलिया एंड द रेड बुक" के लिए विश्व बिक्री को संभाल रहा है, जो वर्तमान में कान में अन्य प्रमुख क्षेत्रों के लिए चर्चा में है। लैटिन अमेरिका के अलावा, फिल्म को रूस में रॉकेट रिलीजिंग और बाल्टिक्स, ताइवान में एवी-जेट, सिंगापुर में म्यूज एंट और पुर्तगाल में नोस लुसोमुंडो द्वारा भी चुना गया है।

फिल्म के फुटेज का पहली बार 2019 में बर्लिन में अनावरण किया गया था। डिज्नी लैटिन अमेरिका सौदे पर फिल्मशार्क के गुइडो रुड और फिल्म की ओर से नॉन-स्टॉप टीवी के पेट्रीसियो रबफेटी और डिज्नी की ओर से विली एवेलानेडा और ब्रूनो ब्लूवॉल द्वारा सह-बातचीत की गई थी . FilmSharks इस साल की Marché du Film में व्यस्त है। कल, कंपनी ने स्पेनिश विज्ञान-फाई डायस्टोपियन कॉमेडी "सम टाइम लेटर" ("टिएम्पो डेस्प्यूज़") को यूएस स्पैनिश-भाषा के ओटीटी प्लेटफॉर्म पेंटाया, एचबीओ मैक्स सेंट्रल यूरोप और अमेज़ॅन स्पेन में पेश किया।

ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बैलगाड़ी से गिरे कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

खुशी कपूर के जिम लुक ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरों में नजर आया जबरदस्त अंदाज

मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -