हॉलीवुड गायिका एडेल बहुत उत्साहित है उसे SNL होस्टिंग पहली फिल्म मिल गया
हॉलीवुड गायिका एडेल बहुत उत्साहित है उसे SNL होस्टिंग पहली फिल्म मिल गया
Share:

एडेल एक अद्भुत गायिका है और लोग उसकी मधुर आवाज के कई प्रशंसक हैं। 32 वर्षीय गायिका ने रविवार को घोषणा की कि वह 24 अक्टूबर को पहली बार एनबीसी स्केच कॉमेडी श्रृंखला की मेजबानी करेंगी। वह साथी ग्रैमी विजेता एचईआर द्वारा संगीत अतिथि के रूप में शामिल होंगी। उसने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, "Bloooooody hellllll मैं इस बारे में बहुत उत्साहित हूं !!, और यह भी पूरी तरह से घबराहट! मेरी पहली होस्टिंग टमटम और सभी चीजों के SNL के लिए !!!!."

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा इसे एक स्टैंड-अलोन पल के रूप में करना चाहती थी, ताकि मैं अपनी बांहों को रोल कर सकूं और पूरी तरह से खुद को उसमें पिरो सकूं, लेकिन समय कभी सही नहीं रहा।" "लेकिन अगर कभी भी हम में से किसी के लिए सबसे पहले सिर कूदने का समय होता है, तो हमारी आंखें बंद हो जाती हैं और आशा है कि यह 2020 के लिए सही है? इस दिन लगभग 12 साल हो जाएंगे जब मैं पहली बार शो के दौरान दिखाई दिया था? एक चुनाव ... जो अमेरिका में मेरे कैरियर को तोड़ने के लिए चला गया था, इसलिए यह पूर्ण चक्र महसूस करता है और मैं शायद नहीं कह सकता!।"

एडेल को पहली बार 2008 के राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले एसएनएल में देखा गया था, क्योंकि मेजबान जोश ब्रोलिन के साथ संगीतमय अतिथि थे। और नवंबर 2015 में, उन्होंने मैथ्यू मैककोनाघी द्वारा आयोजित एक एपिसोड के दौरान प्रदर्शन करने के लिए शो में वापसी की। SNL ने महामारी (COVID-19) महामारी के बीच अप्रैल से वर्चुअल एपिसोड प्रसारित करने के बाद इस महीने की शुरुआत में न्यूयॉर्क शहर में रॉकफेलर सेंटर के स्टूडियो 8H में वापसी की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adele (@adele) on

' क्वीन ऑफ टेक्नीकलर ' rhonda fleming का हुआ निधन

सद्गुरु की बैठक करेंगे स्मिथ, स्टार से कही ये बात

क्या मैक्स एहिरिक डेमी लोवाटो से हो गए है अलग?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -