टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में हॉलीवुड कैरेक्टर्स की नकल
टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में हॉलीवुड कैरेक्टर्स की नकल
Share:

अक्सर हम देखते है कि, बॉलीवुड की कई फिल्मों में हॉलीवुड की झलक दिख ही जाती है या फिर हम देखते है कि, कई फिल्मों में हॉलीवुड का कंटेंट कॉपी किया जाता है. बता दे कि, अब आप टीवी के मशहूर और सबसे चर्चित शो 'पृथ्वी वल्लभ' में भी हॉलीवुड कैरेक्टर्स की झलक देख सकेंगे. गौरतलब है कि, इस सीरियल में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता आशीष शर्मा पृथ्वी वल्लभ का किरदार निभा रहे हैं.

खबरों की माने तो इसकी पाइरेट्स ऑफ द कैरीबियन सीरिज शुरू हो रही है. जिसमे आशीष के किरदार का नाम 'धरती धकेल सिंह' है. अपने नए लुक के बारे में आशीष का कहना है कि, जॉनी डेप विश्व सिनेमा में सबसे सम्मानित एक्टर्स में से एक हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आशीष ने अपने बयान में कहा कि, "शो निर्माताओं ने मेरे लुक को जैक स्पैरो की फील दी है. यह सिर्फ लुक के बारे में नहीं है, मैंने धरती के लुक में सफल होने के लिए बॉडी लैंग्वेज पर भी कड़ी मेहनत की है. मैंने इसके लिए मालवा क्षेत्र की बोली को अपनाया है. यह अनुभव बहुत मजेदार था." बता दे कि, इस सीरियल में आशीष के साथ टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया भी मुख्य भूमिका में है. इससे पहले भी सोनारिका टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस का बड़ा बयान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का नजर आएगा पहाड़ी लुक

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -