बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस का बड़ा बयान
बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस का बड़ा बयान
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'इश्कबाज़' में अनिका की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि चंदना इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वह कभी भी बॉलीवुड फिल्मों की प्रशंसक नहीं रही हैं. सुरभि टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. इस सीरियल में सुरभि के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता भी मुख्य भूमिका में है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुरभि ने अपने बयान में कहा कि, "मैं कभी भी बॉलीवुड प्रशंसक नहीं रही हूं, एक ऐसा भी समय था, जब मुझे पता नहीं होता था कि फिल्में रिलीज हो रही हैं. मैं इसमें शरीक नहीं होती थी, भले ही कोई कहे कि फिल्में धारावाहिकों की तुलना में अधिक सफल होती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि टेलीविजन की पहुंच जैसा कोई माध्यम नहीं है."

गौरतलब है कि, अनिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती है. ख़ास बात यह है कि, इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी रहती है. वही नकुल और सुरभि की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा शो मेकर्स भी अपने इस शो को लेकर काफी चर्चा में रहते है वह आये दिन अपने शो में कुछ नया और कुछ अलग लेकर आते है ताकि शो को लेकर दर्शकों का इंट्रेस्ट बना रहे.

ये भी पढ़े

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का नजर आएगा पहाड़ी लुक

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

'प्यार का दर्द है' फेम एक्ट्रेस का सामने आया बोल्ड अवतार

इसलिए बेहद उत्साहित है ख्लो कर्दशियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -