हॉलीवुड फिल्म Avengers की तरह ही रोहित शेट्टी भी बनाने वाले हैं फिल्म, जानिए कैसी होगी कहानी
हॉलीवुड फिल्म Avengers की तरह ही रोहित शेट्टी भी बनाने वाले हैं फिल्म, जानिए कैसी होगी कहानी
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ये कई ऐसी फिल्में दे चुके हैं जिनमे कॉप होए हैं, उनकी ज्यादातर फिल्मों में अजय देवगन ही कॉप के रूप में नज़र आये हैं. इस लिस्ट में सिंघम और सिम्बा जैसी फिल्मों के नाम शुमार है. इसके बाद जल्द ही रोहित अपनी नई कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' भी बनाने वाले है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसी से जुडी एक खबर हम लेकर आये जो सुनकर आपको भी मज़ा आने वाला है.

रोहित बहुत जल्द लेडी सिंघम को बड़े पर्दे पर रिलीज करने वाले है. हाल ही में फिक्की फ्रेम्स 2019 के पैनल डिस्कशन के दौरान रोहित ने इस फिल्म की चर्चा करते हुए कहा है कि जल्द ही वह महिला पुलिस को लेकर एक फिल्म बनाएंगे. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि इस फिल्म को बनाने में उन्हें थोड़ा वक्त लग सकता है. वहीं इस बारे में रोहित ने कहा है कि, 'हम जल्द ही इस फिल्म को बनाएंगे. हमारे दिमाग में एक कहानी है. हम इसे जरुर बनाएंगे. हमें इसे बनाने में एक या उससे भी ज्यादा साल का समय लग सकता है.' 

इसमें खास बात ये है कि रोहित के दिमाग ये फिल्म बनाने का आइडिया हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स' सीरीज को देखने के बाद ही आया है. रोहित ने कहा कि. 'जब मैंने एवेंजर्स सीरीज देखी तो तो मेरे दिमाग में आइडिया आया कि हम यूनीवर्स क्यों नहीं बना सकते है. यकीनन हमारे पास उतना बजट नहीं है कि हम कई सुपरहीरोज को लेकर हर साल एक फिल्म बनाए. हॉलीवुड में जो भी होता है हमारे यहां पर वह दस साल बाद ही होता है. तो मैंने सोचा क्यों ना सिम्बा के बाद से कॉप यूनीवर्स बनाई जाए.' तो अब देख ही सकते हैं फिल्म भी कुछ हॉलीवुड जैसी होने वाली है.  

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -