टॉम क्रूज के सामने नहीं टिक पाई बॉलीवुड फ़िल्में

टॉम क्रूज के सामने नहीं टिक पाई बॉलीवुड फ़िल्में

पिछले कुछ समय से तो बॉक्सऑफिस पर बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों का पलड़ा भारी दिख रहा है. साल 2018 की ही बात करें तो हॉलीवुड की सुपरहिट साबित हुई फिल्म 'एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर' ने तो कमाई के मामले में कई सारे रिकार्ड्स अपने नाम किया थे और इतना ही नहीं ये फिल्म भारत में साल 2018 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. लेकिन अब शायद ऐसा लग रहा हैं कि एवेंजर्स पर टॉम क्रूज भारी पड़ने वाले हैं.

'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

टॉम की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' को रिलीज़ हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा समय हो चुका है लेकिन अब तक इस फिल्म की कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दूसरे हफ्ते भी फिल्म की अच्छी कमाई जारी रही. इस फिल्म ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' को तो काफी पीछे छोड़ दिया है. दूसरे हफ्ते की कमाई की ही बात की जाए तो इस फिल्म ने कुल 13 करोड़ 70 लाख की कमाई अपने नाम की है. फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' भारत में दूसरे हफ्ते सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

टॉम क्रूज की मुश्किलें बढ़ी, कश्मीर के गलत नक़्शे पर भड़का सेंसर बोर्ड

रविवार को ही फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' ने अपने खाते में 5 करोड़ रूपए जमा किए हैं. वहीं इस फिल्म के भारत में हुए कलेक्शन की ही बात करें तो अब तक इसने कुल 68 करोड़ रूपए अपने नाम कर लिए हैं. टॉम क्रूज की फिल्म ने तो धड़क को पहले हफ्ते ही पीछे छोड़ दिया था. फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' इस सीरीज की छठीं फिल्म है. इससे पहले भी इस सीरीज की सभी फिल्मों ने शानदार कमाई की थी. फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' ने पहले दिन 10 करोड़ रूपए के साथ ओपनिंग की थी. फिल्म में टॉम क्रूज के शानदार एक्शन सीन्स दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

टॉम क्रूज़ के स्टंट के अनिल कपूर भी हुए फैन

?