टॉम क्रूज़ के स्टंट के अनिल कपूर भी हुए फैन
टॉम क्रूज़ के स्टंट के अनिल कपूर भी हुए फैन
Share:

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर टॉम क्रूज़ के साथ 'मिशन इम्पॉसिबल : घोस्ट प्रोटोकॉल' में नज़र आ चुके हैं. हालाँकि इस फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था लेकिन फिल्म में एक्टिंग जरूर की थी और अनिल कपूर टॉम के फैन भी हैं. इसके बाद हाल ही में रिलीज़ हुई 'मिशन इंपोसिबल-फालआउट' की सफलता के बाद अनिल कपूर ने टॉम क्रूज़ को बधाई है और तारीफ में कुछ शब्द भी कहे हैं. अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर टॉम की फिल्म के लिए एक पोस्ट किया है जिसमें बधाईनामा लिखा है.

मूवी रिव्यु : दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे 'ईथन हंट'

अनिल कपूर ने अपने ट्वीट पर लिखा है 'हर फिल्म में अपने स्टंट और ताकत से हमें प्रेरित करने और बेहतरीन खेल दिखाने वाले इंसान के लिए कोई भी मिशन असंभव नहीं है. 'मिशन इंपोसिबल-फालआउट' के लिए बधाई क्रूज.' वाकई फिल्म को बेहद ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और दर्शकों को टॉम के स्टंट हमेशा की तरह बेहद ही भा रहे हैं. फिल्म को क्रिस्टोफर मेक्वेरी ने डायरेक्ट किया है जिसमें टॉम एक बार फिर से ईथन हंट के रूप में वापस आये. भारत में इस फिल्म को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज भी किया गया है. जिसे दर्शक बेहद ही पसंद कर रहे हैं.

'मिशन इंपॉसिबल' के वक्त बाइक चलाना भी नहीं जानते थे टॉम क्रूज

वहीं बात करें अनिल कपूर की तो वो अपनी आने वाली फिल्म 'फन्‍ने खां' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और इसी पर फोकस कर रहे हैं. फिल्म में अनिल के साथ राजकुमार राव और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं. वहीं फिल्म की रिलीज़ के लिए अनिल की बेटी सोनम कपूर से इंतज़ार नहीं हो रहा है, इसे देखने के लिए वो बेताब हो रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम

न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -