'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

अपने शुरूआती दिनों से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल फ़ॉलआउट' इन दिनों भारत के बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही हैं. यही नहीं बल्कि इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. क्रिस्टोफर मैकक्वैरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 56 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म ने अपने पहले दिन दस करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म की शानदार कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म 50 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है. गौरतलब है कि यह फिल्म मिसाल टॉम क्रूज़ के ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी की छठवीं कड़ी है जो पहले आई सीरीज की तरह ही धमाल कर रही हैं.

क़ानूनी पचड़े से निकली 'फन्ने खां'

बता दें कि इस फिल्म से पहले साल 2011 में 'मिशन इम्पॉसिबल –घोस्ट प्रोटोकाल' आई और उसके चार साल बाद 'मिशन इम्पॉसिबल- रफ़ नेशन' आई जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. यह सीरीज दुनियाभर में मशहूर है और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं. फिल्म के गज़ब के स्टंट और खासकर हेलिकॉप्टर स्टंट्स काफी लोकप्रिय हैं.

अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे

बता दें कि इस हॉलीवुड फिल्म की शानदार कमाई से बॉलीवुड स्टार्स ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' और संजय दत्त की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' को बड़ा झटका लगा है. कमाई के मामले में ये दोनों बॉलीवुड फिल्म पिछड़ गई हैं और फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल फ़ॉलआउट' अभी भी शानदार कमाई कर रही है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई आपसी रंजिश की कहानी

'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

'धड़क' ने किया श्रीदेवी की बेटी के करियर का डिब्बा बंद

?