कपिल शर्मा से लेकर जेनिफर विंगेट तक सभी ने इस अंदाज में किया होली सेलिब्रेशन
कपिल शर्मा से लेकर जेनिफर विंगेट तक सभी ने इस अंदाज में किया होली सेलिब्रेशन
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते कल होली का जश्न पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. ऐसे में छोटे पर्दे के सितारों ने भी जमकर एन्जॉय किया जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. टीवी सेलेब्स ने होली पार्टी आयोजित की, जहां एक्ट्रेस कसौटी की पूरी टीम ने एक साथ पार्टी एन्जॉय किया और कई टीवी सेलेब्स ने अपने होली की तस्वीरों को शेयर किया जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

बेहद शो में नजर आ चुकीं माया ने इस तस्वीर को शेयर करके फैंस को हिदायत दी कि वह आसपास के जानवरों को रंग से दूर रखे. वहीं नागिन 3 की अदाकारा रंक्षदा खान ने पति और बेटी के साथ रंगों के त्यौहार का जश्न मनायाम और दोस्तों और परिवार के साथ कपिल शर्मा होली खेलते नजर आए. इस बार उन्होंने अपनी पत्नी संग जमकर होली खेली है. इसी के साथ सनाया ईरानी के बिना मोहित सहगल ने भी होली मनाई और टीवी की जानी मानी अदाकारा देवलीना ने सादगी भरे अंदाज में होली का जश्न मनाया.

इसी के साथ कुशाल टंडन ने होली पर जमकर डांस किया और फैंस को होली की बधाई दी. इसी के साथ एकता कपूर की होली पार्टी में 'कसौटी जिंदगी के' के पूरी टीम शामिल हुई और जमकर एन्जॉय किया. वहीं अपने परिवार संग शब्बीर आहलूवालिया ने होली का जश्न मनाया और शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने भी जमकर होली मनाई. इसी के साथ राकेश बापट ने सादगी भरे अंदाज में इस बार होली मनाई क्योंकि उनका जल्द ही उनकी पत्नी से तलाक होने वाला है.

Video: होली खेलते-खेलते बेकाबू हो गईं राखी सावंत, करने लगी गंदा काम!

हॉट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली

सिर्फ ब्रा और पेंटी में खेली इस एक्ट्रेस ने नॉटी होली, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -