हितेन तेजवानी ने किया बड़ा खुलसा, इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
हितेन तेजवानी ने किया बड़ा खुलसा, इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
Share:

बीते दिनों अपनी नई वेब सीरीज को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले हितेन तेजवानी छोटे पर्दे का जाना माना नाम है. खबरों के अनुसार जल्द ही हितेन बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वैसे हितेन बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे और वहां उन्होंने खूब हंगामा किया था. अब हाल ही में हितेन ने एक इंटरव्यू में फिल्म कलंक का हिस्सा बनने की जानकारी दी. जी हाँ, उन्होंने बताया कि उन्हें वरूण आलिया और फिल्म के बाकी कलाकारों के साथ काम करने में मजा आ रहा है.

बीते दिनों इस बात की बिलकुल खबर नहीं थी लेकिन हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार हितेन ने यह खुलासा किया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक का हिस्सा हैं और उन्हें फिल्म की शूटिंग में मजा आ रहा है. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा वो फिल्म के सभी स्टारकास्ट के साथ शूटिंग को एन्जॉय कर रहे हैं.

लोग उन्हें छोटे पर्दे के सीरियल से जानते हैं तो उन्हें घुलने मिलने में आसानी हुई. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद हितेन तेजवानी को ढेरों मौके मिल रहे हैं और इसी के चलते हितेन तेजवानी एक मर्डर मिस्ट्री शो ‘द इन्वेस्टिगेशन’ में एसीपी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं जिसकी कहानी मुंबई ब्रांच के अधिकारी की यात्रा के चारों ओर घूमती है.

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

ब्लैक बैकलेस तस्वीर शेयर कर नायरा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -