'मुझे भगवान भी नहीं पकड़ सकता तो पुलिस क्या चीज है' कहने वाला बदमाश हुआ अरेस्ट
'मुझे भगवान भी नहीं पकड़ सकता तो पुलिस क्या चीज है' कहने वाला बदमाश हुआ अरेस्ट
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र पुलिस को चैलेंज देने वाले एक शातिर बदमाश को पुलिस टीम ने पकड़ लिया है। इस बदमाश को आरे थाने की पुलिस टीम ने पकड़ा है। बदमाश का नाम 'खोपड़ी' बताया जा रहा है जिसने पुलिस को चैलेंज करते हुए यह कहा था कि, 'उसे भगवान भी नहीं पकड़ सकता तो पुलिस क्या चीज है।' अब पुलिस अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया है। पुलिस का कहना है खोपड़ी ने एक मुखबिर के जरिए आरे थाने के अधिकारियों को ये संदेश भिजवाया था और अब खुद खोपड़ी सलाखों के पीछे है। खोपड़ी ने मुंबई के पुलिस अधिकारियों को कहा था, 'यहां तक ​​कि भगवान भी मुझे नहीं पकड़ सकते, पुलिसवालों के बारे में तो भूल ही जाओ'।

उसका यह चैलेंज मिलने के कुछ ही समय बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और हवालात में डाल दिया है। इस मामले में पुलिस ने खोपड़ी के पास से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरे थाने के अधिकारियों ने पकड़े गए खोपड़ी के बारे में यह भी बताया है कि 'वह 26 साल का पप्पू हरिश्चंद्र उर्फ ​​खोपड़ी है। वह इलाके में 'खोपड़ी' के नाम से मशहूर है। उसके खिलाफ मुंबई के विभिन्न पुलिस स्टेशनों जैसे पवई, साकी नाका, एमआईडीसी, आरे, आदि में दर्जनों मामले दर्ज हैं। 'खोपड़ी' एक हिस्ट्रीशीटर शातिर बदमाश है।'

इसी के साथ मुंबई पुलिस का कहना है, 'खोपड़ी मुंबई में रहता है, लेकिन पवई पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी। वह 2013 से वांटेड था।' वैसे अब पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया है। पुलिस का कहना है उस पर अवैध हथियार रखने के मामले में शस्त्र अधिनियम के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बैठे नाना पाटोले, जानिए नई टीम में कौन-कौन है शामिल

यूपी के सभी विधायक खरीदेंगे टेबलेट, सीएम योगी ने दिया आदेश

कृषि मंत्री पर दिग्विजय ने कसा तंज, बोले- 'जिनके पास खेती ही नहीं, तो वो किसानी क्या जानते होंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -