KCR की राष्ट्रीय पार्टी की लॉन्चिंग में उनकी बेटी ही नहीं पहुंची, क्या TRS में पड़गई दरार ?
KCR की राष्ट्रीय पार्टी की लॉन्चिंग में उनकी बेटी ही नहीं पहुंची, क्या TRS में पड़गई दरार ?
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) ने बुधवार (5 अक्टूबर) को अपनी पुरानी पार्टी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नाम से फिर से लॉन्च कर दिया है। राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की लॉन्चिंग तो हो गई है, मगर कुछ नेताओं में मतभेद भी खुलकर सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस भव्य कार्यक्रम में उनकी खुद की बेटी और पार्टी की वरिष्ठ नेता के कविता गैरमौजूद रहीं, जिससे सियासी अटकलें तेज हो गईं। 

कविता न सिर्फ हाई-प्रोफाइल इवेंट से गायब थीं, बल्कि उनका नाम आगामी मुनुगोड़े उपचुनाव के लिए TRS के प्रभारी की लिस्ट से भी गायब था। इन सब गतिविधियों से स्पष्ट लग रहा है कि KCR के घर में ही सबकुछ सही नहीं चल रहा है। बता दें कि तेलंगाना के सीएम KCR ने बुधवार को TRS का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति (BRS) कर दिया जो 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले एक राष्ट्रीय पार्टी बनने की दिशा में अपना पहला कदम है।

बता दें कि इस साल जून में KCR ने TRS नेताओं के साथ एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने के विचार पर मंथन भी किया था। हालांकि तब नई पार्टी के विचार पर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया था। उस वक़्त TRS के सूत्रों ने यह भी कहा था कि नई पार्टी के लिए 'भारत राष्ट्रीय समिति' (BRS), 'उज्ज्वल भारत पार्टी' और 'नया भारत पार्टी' जैसे कुछ नामों पर VICHAR किया गया था। 

मेदांता में भर्ती मुलायम को देखने पहुंचे लालू यादव, खाना भी नहीं खा रहे सपा संरक्षक

'आप मांगते-मांगते थक जायेंगे, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा..', सीएम गहलोत का बड़ा दावा

राष्ट्रपति के लिए 'चमचा' शब्द का इस्तेमाल, कांग्रेस नेता को महिला आयोग का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -