इस्लामिक कल्चरल सेंटर के बाहर हिन्दू सेना ने लगे 'जिहादी' पोस्टर, कही ये बात
इस्लामिक कल्चरल सेंटर के बाहर हिन्दू सेना ने लगे 'जिहादी' पोस्टर, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रों के बयान के बाद मुस्लिम समुदाय आक्रोश में है. पूरे विश्व में मुस्लिम समुदाय के लोग उनके बयान की कड़ी निंदा कर रहे हैं. मायानगरी मुंबई में भी शनिवार को फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नागपाड़ा और भिंडी बाजार इलाके में इमैन्युअल की तस्वीर सड़क पर चिपका कर विरोध जताया.

जिसके बाद रविवार को हिंदू सेना के लोगों ने दिल्ली में लोधी रोड स्थित इस्लामिक कल्चरल सेंटर के बाहर पोस्टर चिपका कर इस घटना के प्रति अपना विरोध जाहिर किया. उन्होंने इस्लामिक कल्चरल सेंटर की दीवारों पर पोस्टर्स लगाकर इसे जिहादी आतंकवादी सेंटर बताते हुए पोस्टर चिपका दिए. हिंदू सेना द्वारा अपना बयान जारी कर बताया गया है कि आज पूरी दुनिया इस्लामिक आतंकवाद से परेशान है. फ्रांस में भी उसी आधार पर हमले किए गए हैं.

हिन्दू सेना ने कहा कि वहीं फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के बयान को लेकर तमाम मुस्लिम देश उनकी खिलाफत कर रहे हैं. इससे यह स्पष्ट होता है कि ये सभी जिहादी लोग हैं और इस्लामिक आतंकवाद का समर्थन करते हैं.  हिन्दू सेना ने कहा कि भारत की सभ्यता आतंकवाद फैलाना नहीं है, इसलिए इस इस्लामिक कल्चरल सेंटर को बंद किया जाना चाहिए. 

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

RIL-फ्यूचर डील पर छाए संकट के बादल, अमेज़न ने मांगी सेबी से मदद

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -