हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस
हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने ज़िंदगी के कई साल देने वाली और इसी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान को आप जल्द ही बॉलीवुड में देखने वाले हैं. वह इस इंडस्ट्री में अपनी नयी पारी की भी शुरुआत करने जा रही हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की. हाल ही में हिना ने एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने बताया कि वे जब पहली बार शाहरुख से मिली थीं तो वे दोनों एक फ्लाइट में मौजूद थे.

उन्होंने कहा, ''मुझे याद है कि मैं उनके पास गई थीं और उनसे एक तस्वीर क्लिक कराने के लिए आग्रह किया था. बाद में वे खुद मेरे पास आए और उन्होंने मेरे साथ तस्वीर क्लिक कराई. वे काफी जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और उनसे काफी प्रेरणा मिलती है.'' आपको बता दें कि हिना पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने शाहरुख खान को लेकर तारीफों के पुल बांधे हों, जी दरअसल इससे पहले भी कई सेलेब्स शाहरुख की हाजिर जवाबी और उनके डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर चुके हैं.

आपको यह भी पता ही होगा बीते दिनों हिना मालदीव्ज की अपनी हॉलीडे ट्रिप के जरिए भी सुर्खियों में थीं जहाँ से उन्होंने लगातार बिकिनी फोटोज शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए थे. बीते दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जो बहुत दिलकश थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना कुछ समय पहले प्रियांक शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं और उनके गाने का नाम रांझणा था. जल्द ही वह फिल्म लाइन्स में दिखाई देने वाली हैं और इसी के साथ वह विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आएंगी जो 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है.

रेड बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं नागिन 4 की निया शर्मा

अब नए साल में टीवी देखना हो सकता है और भी आसान, ट्राई नियमों में कर सकता है परिवर्तन

BB13 : पारस और माहिरा की नजदीकियों से परेशान है आकांक्षा, बोली- 'मैं उसको...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -