हिना खान ने बदला अपना इंस्टाग्राम बायो, पापा को लेकर लिखी ये बात
हिना खान ने बदला अपना इंस्टाग्राम बायो, पापा को लेकर लिखी ये बात
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों दुख में हैं। हाल ही में उनके पिता असलम खान का देहांत हो गया था। इसके पश्चात् हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि कुछ दिनों के लिए वो सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं तथा उनकी टीम उसे हैंडल करेगी। साथ-साथ उनके नए प्रोजेक्ट्स की खबर देगी। 

तत्पश्चात, हिना खान के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी आई। अब हिना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट का बायो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। उनके इंस्टाग्राम बायो में अब 'Daddy’s Strong Girl' जोड़ा गया है। बता दें कि हिना खान अपने फादर के बहुत नजदीक थीं। ध्यान हो कि 20 अप्रैल को हिना के फादर इस जगत को अलविदा कह गए थे। उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ था। उस समय हिना कश्मीर में थीं। पापा के देहांत की न्यूज सुन वो सारा काम छोड़ मुंबई आ गई थीं। 

हाल ही में हिना खान का एक ट्वीट भी सुर्ख़ियों में आया। दरअसल, 28 अप्रैल को हिना खान के ट्विटर अकाउंट से रुबीना दिलैक के कंडोलेंस मैसेज के उत्तर में लिखा गया था- थैंक्यू रुबी। प्लीज मेरे पापा तथा उनके परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में रखो। इसके पश्चात् एक प्रशंसक ने प्रश्न किया कि हिना के ट्वीट में ऐसा क्यों लिखा गया- Dad and 'his' family। 29 अप्रैल को इसके उत्तर में हिना ने कहा- 'क्योंकि हमें उनका परिवार कहलाना पसंद है। इसी तरह से वो हमें इंट्रोड्यूस करते थे, जब से हम पैदा हुए हैं। उन्हें ये फेक्ट पसंद था कि हम उनका परिवार हैं, उनके बच्चे हैं, उनकी पत्नी हैं, असलम खान का परिवार। 

नेहा संग ब्रेकअप पर पहली बार फूटा हिमांश कोहली का दर्द, बोले- 'वो गुस्सा थी उसने...'

मोहित मलिक बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

गुड न्यूज़! शादी के 10 साल बाद पिता बने मोहित मलिक, पत्नी अदिति ने दिया क्यूट बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -