नेहा संग ब्रेकअप पर पहली बार फूटा हिमांश कोहली का दर्द, बोले- 'वो गुस्सा थी उसने...'
नेहा संग ब्रेकअप पर पहली बार फूटा हिमांश कोहली का दर्द, बोले- 'वो गुस्सा थी उसने...'
Share:

नेहा कक्कड़ के पहले अफेयर के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। जी हाँ, रोहनप्रीत से पहले वह अभिनेता हिमांश कोहली को डेट कर चुकीं हैं और दोनों का एक गाना भी आया था जिसका नाम था ओह हमसफ़र। हिमांशी और नेहा एक समय पर रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए। अपने प्यार के बारे में दोनों सोशल मीडिया पर एक्सेप्ट कर चुके थे, उसके बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन एक दिन नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया।केवल इतना ही नहीं बल्कि नेहा ने हिमांश पर कई आरोप भी लगाए। हालांकि हिमांश ने कभी ब्रेकअप पर खुलकर बात नहीं की। अब हाल ही में हिमांश ने ब्रेकअप पर खुलकर बात की और बताया कि आखिर क्यों वह इस टॉपिक पर बात नहीं करते हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'वो मेरा ब्रेकअप था। क्यों मैं उस बारे में पूरे वर्ल्ड को बताऊं। क्यों मैं सभी को बताऊं कि मेरे घर में क्या हुआ? क्यों इससे बाकी को फर्क पड़ता है।’' आगे उन्होंने कहा, ''ये सब साल 2018 से हो रहा था। मैं अब नेहा को भी इसके लिए ब्लेम नहीं करता। वह मूव ऑन कर गई हैं, खुश हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। मैं अपने लिए खुश हूं। मैं अपनी ड्रीम लाइफ जी रहा हूं, पैसे कमा रहा हूं और ज्यादा लोगों को एंटरटेन कर रहा हूं। लेकिन कुछ लोग हैं जो अभी भी 2018 में ही अटके हैं जबकि हम 2021 में हैं। आप उसको लेकर कुछ नहीं कर सकते। कुछ लोगों को लगता है मैंने किसी के साथ गलत किया, लेकिन मुझे पता है कि मैं बुरा इंसान नहीं हूं।'

वहीं आगे हिमांश ने यह भी कहा, ''अगर मैंने कुछ गलत किया होता तो मैं कभी चैन की नींद नहीं सो सकता। तो ये जरूरी नहीं कि मैं पब्लिक में जाकर अपनी बात रखूं कि क्या सही है और क्या गलत। उन्होंने अपनी तरफ से कुछ किया, वह गुस्सा थीं और उन्होंने कुछ पोस्ट किया। मैं गुस्सा था, लेकिन मैंने पोस्ट नहीं किया। लेकिन अब कौन ज्यादा टॉक्सिक है? टॉक्सिक वो लोग हैं जो आप पर निशाना साधते हैं। मैं कभी किसी को ब्लेम नहीं करना चाहता था इसलिए मैंने कभी कुछ नहीं बोला। मैं उनको लेकर कुछ भी गलत नहीं कहना चाहता था।'' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अब नेहा रोहनप्रीत सिंह से शादी कर चुकीं हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

जोधपुर में हुआ कोरोना का विस्फोट, निरंतर बढ़ रहे नए केस

लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यूजर को जवाब देते हुए इमोशनल हुईं हिना खान, कहा- 'हमारे जन्म के बाद।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -