'Lock Upp' में पूनम पांडे और पायल रोहतगी ने किया सिजलिंग डांस, देखकर हर कोई रह गया दंग
'Lock Upp' में पूनम पांडे और पायल रोहतगी ने किया सिजलिंग डांस, देखकर हर कोई रह गया दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत का विवादित शो 'लॉक अप' चर्चाओं में आया हुआ है। प्रत्येक सप्ताह जेलर बनकर करण कुंद्रा प्रतियोगियों को टास्क देते हैं तथा उन्हें गेम के मायने समझाते हैं। इस बार करण कुछ नया लेकर आए हैं। पूनम पांडे और पायल रोहतगी का एक डांस वीडियो निर्माताओं ने साझा किया है, जिसमें दोनों ही अपने ग्लैमरस अंदाज और डांस मूव्ज से ऑडियंस को लुभाती दिखाई दे रही हैं। दोनों ही डांस काफी सिंक में करती हैं। एक जैसे स्टेप्स करती हैं। दोनों की एनर्जी देखकर हर कोई दंग रह जाता है। बैकग्राउंड में 'बाबूजदी जरा धीरे चलो' गाना सुनाई दे रहा है। जेलर करण कुंद्रा भी दोनों की परफॉर्मेंस एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही निर्माताओं ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें पूनम पांडे और पायल रोहतगी, दोनों ही रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। पूनम ने रेड चेक ब्रालेट पहना है तथा लाल दुपट्टे को मिनी स्कर्ट की भांति ड्रेप किया है। वहीं, पायल ने हॉल्टर नेक बांधनी ब्लाउज पहना है, जिसके साथ लाल बांधनी दुपट्टे के कमर पर बांधा हुआ है। कंगना रनौत के शो की दोनों ही बहुत मजबूत खिलाड़ी हैं। दोनों ही लोकप्रियता किसी से कम नहीं। टास्क में भी दोनों बहुत अच्छा परफॉर्म करती दिखाई देती हैं। 

पूनम पांडे और पायल रोहतगी की फैन फॉलोइंग भी शानदार है। दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े शो में कई खुलासे किए हैं, जिसके पश्चात् इनका नाम चर्चाओं में आया। हाल ही में पूनम ने शो में नई कॉन्ट्रोवर्सी को बढ़ावा दिया। पूनम ने बोला कि यदि दर्शक उन्हें बचाते है, तो वह अपनी टी-शर्ट शो में उतार देंगी तथा कैमरे के सामने आएंगी। कंगना रनौत ने भी शो में पूनम पांडे की बोल्डनेस की प्रशंसा की थी। 

12 दिन के बच्चे को छोड़कर शूटिंग पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- 'मैं बहुत रोई लेकिन...'

पिता संग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे शाहिद कपूर, पोते जैन को लेकर कही ये बात

'आपके जकात के पैसे से घबराता है हिंदुत्व ..', हिन्दुओं के खिलाफ मुस्लिमों को भड़काकर पैसे जुटा रहा इस्लामी संगठन PFI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -