जैस्मिन भसीन से रूबीना दिलैक तक, ये मशहूर एक्ट्रेस कर चुकी है आत्महत्या करने की कोशिश
जैस्मिन भसीन से रूबीना दिलैक तक, ये मशहूर एक्ट्रेस कर चुकी है आत्महत्या करने की कोशिश
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स है जो तनाव से गुजर चुके है तथा कइयों ने जिदंगी खत्म करने की भी कोशिश की है. आज हम आपको उन्ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है. सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस ओटीटी में आने के पश्चात् से अधिक ही चर्चाओं में रहने लगी हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि किस प्रकार एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के चलते उनकी साड़ी बहुत ऊपर तक उठा दी थी जिससे उनके इनरवियर कैमरा में दिखाई दे सकें. इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि पहले दिन की शूटिंग के पश्चात् जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए विवश किया गया, तो उनके मन में खुदखुशी के विचार आए थे. ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से मना कर दिया था, जिसके पश्चात् मेकर्स ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी थी तथा 40 लाख रुपए की मांग की थी.

वही टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी कहा कि वे जब भी ऑडिशन देने जाती थी उन्हें रिेजेक्ट कर दिया जाता था इस कारण उनके मन में कई बार खुदखुशी के ख्याल आने लगे थे. यही नहीं मैंने एक साथ कई दवाईयां भी खा ली थी. लेकिन किस्मत से मैं बच गई. जैस्मिन को लगता था कि अवश्य उनमें या उनकी स्किन में कमी है जिसके कारण ऐसा होता है. फिर मैने स्वयं को समझाया हमें अपनी लड़ाई खुद लड़नी है. हमेशा मेकअप में रहकर शो केस की गुड़िया नहीं बनना है. जब जैस्मीन ने स्वयं से प्यार करना आरम्भ किया तब जाकर वो इस प्रकार की सोच से बाहर आ पाईं.

वही रूबीना दिलैक टेलीविजन जगत का एक मशहूर नाम हैं. रूबीना ने इंटरव्यू में कहा पहले अविनाश सचदेव संग रिश्ते वो जब अलग हुईं तो तनाव का शिकार हो गई थीं. वो घंटों अकेले बैठी रहती थीं तथा अलग ही सोच में डूबी रहती थीं. वो परिवार वालों से भी दूर हो गई थीं. किसी से बात नहीं करती थीं. फिर रूबीना ने सेल्फ हेल्प कोर्स किया. मोटिवेशनल स्वीच सुनती थी. इन सब चीजों ने उन्हें तनाव से निकलने में सहायता की.

शादी के बाद 'कपूर फैमिली' पर राज कर रही है आलिया भट्ट! नीतू कपूर ने किया खुलासा

'Lock Upp' में पूनम पांडे और पायल रोहतगी ने किया सिजलिंग डांस, देखकर हर कोई रह गया दंग

12 दिन के बच्चे को छोड़कर शूटिंग पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- 'मैं बहुत रोई लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -