सामने आया कोमोलिका का होली वाला लुक, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें
सामने आया कोमोलिका का होली वाला लुक, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें
Share:

इन दिनों लगातार अपने हॉट अवतार से सुर्ख़ियों में आने वाली हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर अपना दमदार अंदाज दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. हिना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जो सभी को दीवाना बना रहीं हैं. हिना यानी कोमोलिका छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखा देती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. हिना खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है, और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखाती हैं जो सभी को पसंद आता है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है

#KomoliciousSwag #HoliSwag वहीं एक और फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है One more addition Cheers @brandsimpact #VersatileTelevisionActorOfTheYear इसमें वह मदहोश कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. हिना ने आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियां हांसिल की है. हिना ने फिलहाल कोमोलिका बनकर सभी की नींदे उड़ा दी हैं जो आप देख सकते हैं. फिलहाल वह हॉट से भी कहीं ज्यादा हॉट लग रहीं हैं और उनके ऊपर सफेद कलर काफी सेक्सी लग रहा है.

हिना खान आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं वह अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है और आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. फिलहाल यह तस्वीरें उनके शो कसौटी जिंदगी की 2 के सेट की है जहाँ उन्होंने होली के दौरान यह ड्रेस पहनी थी.

आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप

होली स्पेशल एपिसोड में अनुराग के सामने आ जाएगी प्रेरणा की यह सच्चाई

एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -