अनारकली ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
अनारकली ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न अभिनेत्री प्रत्येक ड्रेस में बहुत स्टाइलिश तथा खूबसूरत लगती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री का स्टाइल देखकर प्रशंसक उनकी तुलना बॉलीवुड डिवाज से करते हैं। कुछ वक़्त पहले ही अभिनेत्री मालदीव वेकेशन से लौटकर वापस आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में हिना बेहद सुन्दर लग रही हैं। अभिनेत्री ने गोल्डर येलो कलर का अनारकली गाउन पहना है। इस ड्रेस में मोतियों और धागों की कढ़ाई की गई है। अभिनेत्री ने ऑफशोल्डर गाउन को मैचिंग शियर दुपट्टे के साथ पेयरअप किया है।

वही इस आउटफिट के साथ अभिनेत्री ने डायमंड नेकलेस पहना है। उन्होंने इस आउटफिट के साथ मिनमल मेकअप किया है। आंखों पर शिमरी आईशैडो, ग्लोसी न्यूड लिप्स तथा हाइलाइटर का उपयोग किया है। उन्होंने अपने बालों को आधा बांध रखा है बाकी खुला छोड़ा दिया है। अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। हिना ने रिग्न ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। शादी सीजन में अग आप इस आउटफिट को अपने वॉर्डरोब में सम्मिलित करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको 19,900 रुपये खर्चने होंगे।

खतरों के खिलाड़ी में नज़र नहीं आएंगी बिग बॉस-14 की विनर रुबीना दिलैक

'ससुराल सिमर का 2' में दीपिका कक्कड़ नहीं बल्कि ये हसीना निभाएंगी सिमर का किरदार

रुपाली गांगुली के बाद 'अनुपमा' का ये कलाकार हुआ कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -