खतरों के खिलाड़ी में नज़र नहीं आएंगी बिग बॉस-14 की विनर रुबीना दिलैक
खतरों के खिलाड़ी में नज़र नहीं आएंगी बिग बॉस-14 की विनर रुबीना दिलैक
Share:

बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के उपरांत रुबीना दिलैक को कई बड़े ऑफर दिए जा रहे थे। जिसमें ये था खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने का अवसर मिला। बीते कई दोनों से खबर आ रही थी कि रुबीना स्टंट बेस्ड सीरियल का भाग बन सकती हैं। इस सीरियल में रुबीना अपने पति अभिनव के साथ नज़र आने वाली हैं। लेकिन तमाम अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए रुबीना ने साफ़ कर दिया कि वो इस रियलिटी शो का भाग नहीं बनने जा रही हैं।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद रुबीना अब शक्ति: अस्तित्व के अहसास की में नजर आ रही हैं। ऐसे में रुबीना ने इस बार खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने से मना कर दिया। पिंकविला की खबर के मुताबिक रुबीना ने कहा कि अगर अगले साल उन्हें दोबारा खतरों के खिलाडी से ऑफर आता है तो वो इसका हिस्सा बन सकती हैं। फिलहाल वो शक्ति शो में दोबारा नजर आने जा रही हैं। जिसमें वो एक बार फिर सौम्या बनकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि रुबीना दिलैक आने वाले वक़्त में पारस छाबरा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आने वाली है। जिसका नाम गलत है। हाल ही में जिसका फर्स्ट लुक लॉन्च किया जा चुका है। जिसमें पारस और रुबीना का लुक देखते ही बन रहा है।

बीजापुर मुठभेड़: शहीद जवानों की संख्या बढ़कर हुई 22, एक जवान अब भी लापता

क्या कटमनी के रूप में अभिषेक बनर्जी को मिलते हैं 40 करोड़ रुपए ? ऑडियो वायरल

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -