येलो ड्रेस में हिना खान ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल
येलो ड्रेस में हिना खान ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

अदाकारा हिना ख़ान इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी को बता दें कि उनके नए गाने का नाम पत्थर वरगी है और इस गाने में नजर आने से पहले हिना ने कुछ फोटोशूट्स करवाए हैं। अब उनके वही फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि हिना अपने पापा के गुज़र जाने के बाद सोशल साइट्स पर थोड़ी कम एक्टिव हैं। वही उनकी टीम उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रही है। अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में हिना ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई जिसमें वो काफी प्यारी लग रही हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट को शेयर नहीं किया है, बल्कि फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हिना की इन फोटोज़ को शेयर किया है। सभी तस्वीरों में हिना का लुक जबरदस्त है जो आप देख सकते हैं। इस समय तो अदाकारा बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही हैं लेकिन उनका यह फोटोशूट कमाल का है। बीते दिनों ही हिना के पिता का निधन हुआ है।

मिली जानकारी के तहत जिस दिन एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ वो शूटिंग के सिलसिले में श्रीनगर गई हुई थीं। वही अपने पिता को खोने के बाद हिना कोरोना वायरस का भी शिकार हो गई थीं और उसके बाद उन्होंने काम से भी ब्रेक ले लिया था। हालांकि अब हिना ठीक हैं और फिर से अपने काम पर फोकस करना शुरू कर रही हैं।

जल्द पापा बनने वाले हैं शाहीर शेख, प्रेग्नेंट हैं रुचिका कपूर

कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं बबिता जी, SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज

महाराष्ट्र: अन्ना बनसोडे पर हमले के मामले में नया ट्विस्ट, CCTV फुटेज से खुला झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -