महाराष्ट्र: अन्ना बनसोडे पर हमले के मामले में नया ट्विस्ट, CCTV फुटेज से खुला झूठ
महाराष्ट्र: अन्ना बनसोडे पर हमले के मामले में नया ट्विस्ट, CCTV फुटेज से खुला झूठ
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में पिंपरी विधानसभा के एनसीपी एमएमए अन्ना बनसोडे पर हमले के मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है। जी दरअसल हाल ही में यह साफ हुआ है कि विधायक के बेटे ने पहले आरोपी को बुरी तरह पीटा था और अंत में उसने जवाबी फायरिंग भी की थी। आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं जिनसे यह बात बिल्कुल साफ हो गई है। जी दरअसल इससे पहले विधायक अन्ना बनसोडे ने यह आरोप लगाया था कि पहले आरोपी ने उन पर गोली चलाई थी जिसके बाद उनके समर्थकों ने उसकी पिटाई की थी।

वहीँ अगर सीसीटीवी के बारे में बात करें तो यह बताया जा रहा है कि उसमे देखने पर यह पता चला है कि मामला बिल्कुल उलट था। जी दरअसल विधायक के बेटे ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर आरोपी को पहले बुरी तरह से पीटा था उसके बाद गुस्से में उसने फायरिंग की थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नगर निगम के कचरे को उठाने के ठेके को लेकर दोनों गुटों में विवाद शुरू हुआ था। ऐसा कहा जा रहा है कि विधायक अन्ना बनसोडे के बेटे सिद्धार्थ ने अपने कुछ समर्थकों के साथ मिलकर पहले तो तानाजी पवार को किडनौप किया और फिर अपने ऑफिस ले जाकर उसे बुरी तरह से पीटा।

इसी बीच तानाजी ने हवाई फायरिंग कर दी, जबकि विधायक अन्ना ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि ''तानाजी पवार ने उनके ऑफिस में फायरिंग की थी।'' वही अगर दावे के हिसाब से माने तो पुलिस को इस बात का कोई भी सबूत मौके से नहीं मिला था। अंत में CCTV खंगालने पर सारी सच्चाई सामने आ गई। अब इस समय पुलिस दोनों तरफ के आरोपों की जांच कर रही है।

पूरे सोशल मीडिया पर छाई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा की ईद की मुबारकबाद

इजराइल ने दिखाया बड़ा दिल, उठाएगा केरल की सौम्या संतोष के परिवार का पूरा खर्च

कोरोना काल में कैसे मनाएं ईद, दारुल उलूम ने आवाम से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -