कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं बबिता जी, SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज
कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं बबिता जी, SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता जी बनकर सभी के दिलों में बसने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल उनके खिलाफ हरियाणा में SC/ST एक्ट के तहत केस दायर हुआ है। मिली जानकारी के तहत यह केस उनके एक वीडियो को लेकर है जिसमे उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था।

उनके इसी वीडियो के सामने आने के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में उनका विरोध शुरू हो गया था। ऐसे में अब मिली जानकारी के तहत हरियाणा के दलित संगठनों ने मुनमुन के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। अभिनेत्री के खिलाफ हांसी शहर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है। बताया जा रहा है अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 295A और SC/ST एक्ट की धारा 3(1)(R), 3(1)(S) और 3(1)(U) के तहत मामला दायर हुआ है। यह सभी धाराएं गैर जमानती हैं इसका मतलब है कि अगर पुलिस कार्रवाई करते हुए मुनमुन दत्ता को अरेस्ट करती है तो उन्हें जमानत भी नहीं मिलेगी। बताया जा रहा है यह शिकायत नेशनल अलायंस फॉर शेड्यूल क्लास ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने दर्ज करवाई है।

पूरा मामला एक वीडियो से शुरू हुआ जिसमें मुनमुन दत्ता मेकअप के बारे में कहती हैं कि ''मुझे यूट्यूब पर आना है और इसलिए मुझे अच्छा दिखना है। उनकी (जातिसूचक शब्द) तरह नहीं दिखना।'' उनके इसी वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। अब तक वह ट्रोल हो रहीं हैं। वैसे मुनमुन दत्ता ने माफी मांगते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में मुनमुन ने लिखा है, ''उन्हें शब्द का सही मतलब नहीं पता था। इस कारण उन्होंने इसका इस्तेमाल कर दिया। उनका इरादा किसी को भी ठेस पहुंचाने का नहीं था। वे उन सभी लोगों से माफी मांगती हैं जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं। साथ ही मुनमुन दत्ता ने खेद प्रकट किया।''

महाराष्ट्र: अन्ना बनसोडे पर हमले के मामले में नया ट्विस्ट, CCTV फुटेज से खुला झूठ

क्या ठीक नहीं चल रही है करण मेहरा की शादीशुदा जिंदगी? पत्नी ने दिया ये जवाब

जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया खुलासा, बताया क्या है रिश्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -